S M L

अखिलेश यादव का समर्थन करने पर बीजेपी नेता ने दिव्यांग को डंडे से भगाया, मामला दर्ज

बीजेपी नेता मोहम्मद मियां व्यक्ति को डंडे से भगाते हुए नजर आ रहे हैं और उसके चेहरे के पास भी डंडा ला रहे हैं.

Updated On: Dec 26, 2018 04:02 PM IST

FP Staff

0
अखिलेश यादव का समर्थन करने पर बीजेपी नेता ने दिव्यांग को डंडे से भगाया, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेता कैमरे पर एक दिव्यांग के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. मारपीट कथित रूप से तब की गई थी जब पीड़ित ने राज्य और केंद्र सरकार के खिलाफ बोला था. वह व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के लिए वोट करेगा.

वायरल हुए वीडियो में संभल से बीजेपी नेता मोहम्मद मियां व्यक्ति को डंडे से भगाते हुए नजर आ रहे हैं और उसके चेहरे के पास भी डंडा ला रहे हैं.

व्यक्ति को बीजेपी के बारे में कमेंट करते हुए साफ सुना जा सकता है. व्यक्ति कह रहा था 'वोट देंगे अखिलेश को' उसके बाद वह आगे चला जाता है. बीजेपी नेता उसे कह रहे हैं 'जाओ जाओ, हट.'

इसके जवाब में मोहम्मद मियां ने कहा 'वह मोदी जी और योगी के बारे में अपशब्द कह रहा था, मैंने पहले उसे समझाने की कोशिश की, उसने शराब पी रखी थी, यह बीजेपी को बदनाम करने की साजिश थी, मैं बस उसे हटाने की कोशिश कर रहा था. मैंने उसके मुंह में डंडा नहीं दिया.'

संभल के CO सुदेश कुमार ने इस वीडियो पर कहा कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अखिलेश यादव का समर्थन करने पर व्यक्ति की पिटाई की जा रही है. मंगलवार शाम को मामला दर्ज कर लिया गया है. हमने अपराधियों को हिरासत में लेने के लिए टीम भेज दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi