S M L

बीजेपी का आरोप राहुल गांधी सिखों के जख्मों पर छिड़क रहे हैं नमक

बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री के तौर पर सिख विरोधी दंगों के लिए माफ़ी मांगी थी और तत्कालीन पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने खेद व्यक्त किया था

Updated On: Aug 26, 2018 10:19 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी का आरोप राहुल गांधी सिखों के जख्मों पर छिड़क रहे हैं नमक

रविवार को बीजेपी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयानों से सिखों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं. बीजेपी ने यह हमला ऐसे वक्त बोला है जब राहुल गांधी ने कहा है कि उनकी पार्टी सिखों के खिलाफ 1984 के दंगे में शामिल नहीं थी.

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव आर पी सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला करते हुए कहा कि राहुल दंगे में अपनी पार्टी के कथित गुनाह को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. सिंह ने कहा कि इंसाफ नहीं होने से सिख पहले से ही परेशान हैं और राहुल के इस तरह के बयान से माहौल और खराब होगा. इसी के साथ बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कुछ लोग हिंसा के उस कुचक्र में धकेले जा सकते हैं जैसा 1980 के दशक में दिखा था.

बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री के तौर पर सिख विरोधी दंगों के लिए माफ़ी मांगी थी. साथ ही उन्होंने कहा की तत्कालीन पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी इन दंगों के लिए खेद व्यक्त किया था. बीजेपी राष्ट्रीय सचिव आर पी सिंह ने राहुल गांधी से सवाल किया कि फिर उस वक्त प्रधानमंत्री की माफी और कांग्रेस अध्यक्ष का अफसोस किस लिए था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi