S M L

कर्नाटक: BJP ने ट्वीट की शपथ ग्रहण की टाइमिंग, फिर किया डिलीट

बीजेपी की कर्नाटक इकाई ने बीएस येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने की टाइमिंग ट्वीट कर दी, इसे बाद में डिलीट भी कर दिया

FP Staff Updated On: May 16, 2018 10:02 PM IST

0
कर्नाटक: BJP ने ट्वीट की शपथ ग्रहण की टाइमिंग, फिर किया डिलीट

कर्नाटक में सरकार गठन के भविष्य पर राज्य के राज्यपाल भले ही अभी कुछ नहीं बोल रहे हो लेकिन बीजेपी की कर्नाटक इकाई ने बुधवार को ट्वीट करते हुए घोषणा कर दी कि बीएस येदियुरप्पा गुरुवार को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने जा रहे हैं. हालांकि कुछ ही समय बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया.

BJP Karnataka Deleted Tweet

ट्वीट में लिखा गया था कि करोड़ों कन्नडवासी जिस पल का इंतजार कर रहे थे वो आ ही गया. बीएस येदियुरप्पा गुरुवार सुबह 9.30 बजे राज भवन में कर्नाट के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. सोने का कर्नाटक बनाने का समय शुरू हो चुका है.

इसके कुछ देर बाद यह ट्वीट डिलीट कर दिया गया. लगभग एक घंटे बाद बीजेपी की राज्य इकाई ने फिर से ट्वीट किया. इस ट्वीट में शपथ ग्रहण का समय बदला हुआ है. पिछले ट्वीट में बताया गया था कि येदियुरप्पा 9.30 बजे शपथ लेंगे. इस ट्वीट में कहा गया है कि राज भवन में शपथ ग्रहण समारोह 9 बजे से होगा.

इससे पहले बुधवार शाम को कांग्रेस और जेडीएस के नेताओं ने राज्यपाल वजुभाई वाला से मुलाकात की थी. दोनों पार्टियों ने 117 विधायकों के समर्थन की लिस्ट राज्यपाल को सौंपी थी और सरकार गठन के लिए अपने दावे पर विचार करने को कहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi