S M L

प्रियंका पर विजयवर्गी की आपत्तिजनक टिप्पणी, 'कांग्रेस के पास नेता नहीं तो ले आए चॉकलेटी चेहरा'

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस की नेता और हाल ही में पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयानबाजी की

Updated On: Jan 26, 2019 10:37 PM IST

FP Staff

0
प्रियंका पर विजयवर्गी की आपत्तिजनक टिप्पणी, 'कांग्रेस के पास नेता नहीं तो ले आए चॉकलेटी चेहरा'

जैसे-जैसे लोकसभा के चुनाव करीब आते जाएंगे वैसे-वैसे राजनीतिक बयानबाजी का स्तर भी गिरता जाएगा. पिछले कुछ चुनावों से शुरू हूई इस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस की नेता और हाल ही में पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयानबाजी की.

बीजेपी नेता ने कहा, 'उनके (कांग्रेस) पास नेता नहीं हैं, इसलिए वह चॉकलेटी चेहरे के माध्यम से चुनाव में जाना चाहते हैं. ये उनके अंदर आत्मविश्वास की कमी को दिखाता है.' कैलाश विजयवर्गी का निशाना प्रियंका गांधी पर था, जिन्होंने हाल ही में सक्रिय राजनीति में एंट्री की है.

इसी के साथ बीजेपी नेता विजवर्गीय ने हाल ही में कई छुटभैये कांग्रेसी नेताओं द्वारा फिल्म स्टारों को चुनाव लड़ाने की मांग पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा, 'कोई करीना का नाम चलाता है, कोई सलमान खान का, कभी प्रियंका गांधी को ले आते हैं.'

गौरतलब है कि विजवर्गीय जिन नेताओं के बयानों का हवाला दे रहे थे. वह छुटभैय्ये नेता हैं. जिनका पार्टी में कोई बड़ा कद नहीं है. लेकिन विरोध पार्टी पर तंज कसना हो तो कोई भी दल किसी भी दल के किसी भी पद के व्यक्ति के बयानों का उपयोग करने से नहीं हिचकता. हालांकि ऐसे बयानों को लेकर विवादित बयानबाजी का कल्चर कोई नया नहीं है. लेकिन चुनावों के करीब आते ही इनकी संख्या में वृद्धि होने लगती है.

ये भी पढ़ें: छुटभैये नेता अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा में सलमान और करीना को चुनाव लड़वा रहे हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi