S M L

EC के ऐलान से पहले BJP के अमित मालवीय ने कैसे बता दी चुनावों की तारीख

अमित मालवीय ने चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही ट्वीट में चुनाव की तारीख बता दी जबकि उस वक्त तक आयोग ने तारीख की जानकारी नहीं दी थी

FP Staff Updated On: Mar 27, 2018 12:07 PM IST

0
EC के ऐलान से पहले BJP के अमित मालवीय ने कैसे बता दी चुनावों की तारीख

चुनाव आयोग ने आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव का ऐलान कर दिया. कर्नाटक में 12 मई को वोट डाले जाएंगे और 15 मई को नतीजे आएंगे. लेकिन इस बीच दिलचस्प बात ये रही कि चुनाव आयोग के तारीखों के ऐलान से पहले ही बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में तारीखों की जानकारी दे दी.

अमित मालवीय ने चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही ट्वीट में चुनाव की तारीख बता दी जबकि उस वक्त तक आयोग ने तारीख की जानकारी नहीं दी थी. अमित मालवीय ने 11 बजकर 8 मिनट पर ट्वीट कर बताया कि कर्नाटक में 12 मई को वोटिंग होगी. जबकि चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस में 11 बजकर 15 मिनट पर इसकी घोषणा की गई. अब सवाल उठ रहे हैं कि चुनाव आयोग के ऐलान से पहले अमित मालवीय तक इसकी जानकारी कैसे पहुंची.

amit malviya tweet image

अमित मालवीय ने ट्वीट कर कुछ मिनटों के बाद ही ट्वीट डिलीट कर दी. इस बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही जब आयोग से पूछा गया तो मुख्य चुनाव आयुक्त ने कहा कि कुछ चीजें लीक हो सकती हैं. इस पर हम निश्चित तौर पर कार्रवाई करेंगे.

अमित मालवीय के ट्वीट के बाद अब इस पर सोशल मीडिया पर लोग खूब चर्चा कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi