S M L

तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए वाजपेयी की अस्थियों का इस्तेमाल कर रही है बीजेपी : कांग्रेस

बीजेपी राजनीतिक लाभ के लिए हर दिन एक निम्न स्तर का उपाय खोज लेती है

Updated On: Aug 24, 2018 11:56 AM IST

Bhasha

0
तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए वाजपेयी की अस्थियों का इस्तेमाल कर रही है बीजेपी : कांग्रेस
Loading...

अटल बिहारी वाजपेयी की मृत्यु के बाद कांग्रेस ने गुरुवार को बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए यह आरोप लगाया कि उसके किसी भी नेता ने अटल बिहारी वाजपेयी से कोई सीख नहीं ली. वे केवल 'तुच्छ राजनीति के लिए पूर्व प्रधानमंत्री की अस्थियों का 'इस्तेमाल' कर रहे हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने सोनिया गांधी और विपक्षी दल की आलोचना करने के लिए बीजेपी नेताओं द्वारा प्रयोग किए गए शब्दों पर कड़ी आपत्ति जताई.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'बीजेपी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया है, वह राजनीति के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है.पूरा देश वाजपेयी को श्रद्धांजलि दे रहा है और उनकी अस्थियां अभी विसर्जित नहीं हुई हैं लेकिन वाजपेयी ने जो कहा, बीजेपी ने उसका अनुसरण नहीं किया.'

सिंह ने कहा, 'जिस तरह के शब्दों का वे इस्तेमाल कर रहे हैं और जिस स्तर तक बीजेपी गिर गई है, उनके नेताओं ने वाजपेयी के भाषणों से शब्दों और विचारों से कुछ भी नहीं सीखा'.

बाद में कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘परिजनों द्वारा दिवंगत आत्मा की शांति के लिए अंतिम संस्कार किया जाता है. प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी ने पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की अस्थियां हड़प लीं और वे तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. बीजेपी राजनीतिक लाभ के लिए हर दिन एक निम्न स्तर का उपाय खोज लेती है.'

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi