S M L

बीजेपी बंद कर रही है मीडिया की आवाज: अजित पवार

बीजेपी सरकार के खिलाफ अपनी आवाज उठाने के चलते प्रणय रॉय के घर छापे मारे

Updated On: Jun 11, 2017 09:55 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी बंद कर रही है मीडिया की आवाज: अजित पवार

एनसीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने रविवार को कहा कि सीबीआई ने हाल में एनडीटीवी संस्थापक के घर पर इसलिए छापा मारा क्योंकि उन्होंने बीजेपी सरकार के खिलाफ अपनी आवाज उठाई.

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के भतीजे ने एनसीपी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, ‘मीडिया की आवाज बंद की जा रही है और मीडिया वालों के घरों पर छापा मारा जा रहा है. सीबीआई ने एनडीटीवी के प्रमुख के घर पर छापा मारा क्योंकि वह बीजेपी सरकार के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे थे.’

उन्होंने बीजेपी नेतृत्व वाली राज्य सरकार का हिस्सा बनकर ‘‘दोहरा मानक अपनाने’’ और साथ में अपनी राजनीति के लिए इसका विरोध करने के लिए शिवसेना पर भी हमला किया. उन्होंने कहा, ‘शिवसेना जो खुद को शेर कहती है राज्य सरकार में मेमना बन गयी है.’

वरिष्ठ पत्रकार प्रेस क्लब में हुए थे इकट्ठा

वरिष्ठ पत्रकार और एनडीटीवी के फाउंडर और एग्जीक्यूटिव को- चेयरपर्सन प्रणय रॉय के आवास पर सोमवार को सीबीआई ने छापा मारा था. जिसके बाद तमाम लोग बीजेपी पर प्रेस का मुंह बंद करने का आरोप लगा रहे थे.

शुक्रवार को प्रेस क्लब में कई वरिष्ठ पत्रकार आपातकाल जैसी स्थिति के विरोध में प्रदर्शन करने के लिए एक साथ आए. उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया का मुंह बंद करने के प्रयास हो रहे हैं. एनडीटीवी के संस्थापक प्रणय रॉय ने मांग की कि उनके चैनल से संबंधित मुद्दों का समयबद्ध तरीके से समाधान निकाला जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi