S M L

गडकरी ने कहा- पहले पीएम के पेट से पीएम और सीएम के पेट से सीएम निकलते थे

गडकरी ने कहा कि पहले पीएम के पेट से पीएम और सीएम के पेट से सीएम निकलते थे, लेकिन बीजेपी विचार और उसूलों पर चलने वाली पार्टी है

Updated On: Oct 28, 2018 12:37 PM IST

FP Staff

0
गडकरी ने कहा- पहले पीएम के पेट से पीएम और सीएम के पेट से सीएम निकलते थे
Loading...

चुनावी प्रचार के मौसम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को हैदराबाद में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. गडकरी ने परिवारवाद और वंशवाद की राजनीति को लेकर कांग्रेस पर करारा तंज कसा.

गडकरी ने कहा कि पहले पीएम के पेट से पीएम और सीएम के पेट से सीएम निकलते थे, लेकिन बीजेपी विचार और वसूलों पर चलने वाली पार्टी है. बीजेपी एक परिवार की पार्टी नहीं है. यह कोई ऐसी पार्टी नहीं है जो जाति, धर्म और भाषा के आदर पर राजनीति करती है. वाजपेयी हमारे सबसे बड़े नेता थे, लेकिन बीजेपी वाजपेयी या आडवाणी के नाम से नहीं जानी जाती. राजनाथ और मैं पार्टी के अध्यक्ष रह चुके हैं, लेकिन यह कभी भी हमारे नाम से नहीं जानी जाती.

आज पीएम मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी चल रही है. पार्टी का नेतृत्व हर मोड़ पर बदला है,पर यह पार्टी कभी भी एक नाम से नहीं जानी गई और ना ही जानी जाएगी. यह पार्टी केवल विचार और उसूलों पर चलती है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'हम गरीब आबादी वाले एक समृद्ध राष्ट्र हैं. जिन्होंने शासन किया, उन्होंने अपने परिवार का फायदा पहुंचाया. प्रधानमंत्री के पेट से प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री के पेट से मुख्यमंत्री, सांसद के पेट से सांसद, एमएलए के पेट से एमएलए पैदा हुए हैं. यह लोकतंत्र के अस्तित्व में न होने के बराबर है, लेकिन हमें इसे बदलना होगा.'

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi