S M L

BJP ने राहुल गांधी को दिया 'अटल सेतु' देखने का 'आमंत्रण'

पार्टी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उनसे (राहुल) पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखे गए इस पुल की 'यात्रा' करने और यह देखने कि सत्तारूढ़ पार्टी भारत को कैसे 'बदल' रही है

Updated On: Jan 28, 2019 05:27 PM IST

Bhasha

0
BJP ने राहुल गांधी को दिया 'अटल सेतु' देखने का 'आमंत्रण'

बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मांडवी नदी पर बने 5.1 किलोमीटर लंबे केबल पुल 'अटल सेतु' को देखने आने का 'आमंत्रण' दिया है. पार्टी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उनसे (राहुल) पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखे गए इस पुल की 'यात्रा' करने और यह देखने कि सत्तारूढ़ पार्टी भारत को कैसे 'बदल' रही है.

राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी निजी यात्रा पर शनिवार से गोवा में हैं. मांडवी नदी पर तीसरे केबल पुल को रविवार को एक समारोह में आम जनता के लिए खोल दिया गया था. इस समारोह में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर शामिल हुए थे.

बीजेपी ने सोमवार को अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया, 'प्रिय श्री राहुल गांधी, हमें पता चला है कि आप इस समय गोवा में छुट्टी पर हैं. हम आप से कांग्रेस के सभी विधायकों के साथ मांडवी नदी पर बने भारत में तीसरे सबसे बड़े केबल पुल 'अटल सेतु' की यात्रा करने और सत्तारूढ़ पार्टी भारत को कैसे बदल रही है, इसका गवाह बनने का अनुरोध करती है.'

करटोरिम से विधायक अलेक्सो रेगिनल्डो को छोड़कर राज्य में कांग्रेस के सभी विधायकों ने सेतु उद्घाटन समारोह का बहिष्कार किया था और आरोप लगाया था कि इसके निर्माण में भ्रष्टाचार हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi