S M L

BJP ने दी वन रैंक वन पेंशन तो कांग्रेस ने दिया Only Rahul Only Priyanka: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है. शाह ने कहा है कि कांग्रेस की देन सिर्फ राहुल और प्रियंका ही है.

Updated On: Jan 28, 2019 03:32 PM IST

FP Staff

0
BJP ने दी वन रैंक वन पेंशन तो कांग्रेस ने दिया Only Rahul Only Priyanka: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है. शाह ने कहा है कि बीजेपी ने जहां जवानों को वन रैंक वन पेंशन दी है तो कांग्रेस ने यह सिर्फ राहुल और प्रियंका को दी है.

हिमाचल प्रदेश के ऊना में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा 'जब बीजेपी की सरकार बनी तो एक साल के भीतर मोदी जी ने वन रैंक वन पेंशन (OROP) पर अपना वादा निभाया. मोदी जी ने हमारे जवानों को OROP दिया जबकि कांग्रेस ने केवल Only Rahul Only Priyanka (OROP), One Rank One Pension दिया.'

दरअसल, हाल ही में प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में एंट्री हुई है. प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस के जरिए राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है. साथ ही प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी की जिम्मदारी दी गई है. प्रियंका गांधी वाड्रा का सक्रिय राजनीति में आने और महासचिव बनने के बाद सत्ता के गलियारों में खलबली मच गई है.

वहीं जेएनयू मुद्दे को लेकर अमित शाह ने कहा 'राहुल गांधी जेएनयू में देशद्रोही नारे लगाने वालों की पीठ थपथपाते हैं. राहुल बाबा मेरे नेता को जितनी गाली देनी है दे दो, लेकिन कान खोल के सुन लो, अगर भारत मां के टुकड़े करने की बात की तो सरकार किसी को नहीं बख्शेगी, इसकी जगह सलाखों के पीछे है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi