S M L

त्रिपुरा में वोट के लिए 'आग' से खेल रही है बीजेपी: माणिक सरकार

पीएम मोदी के हाल में दिए भाषण पर टिप्पणी करते हुए माणिक सरकार ने उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर 'कमजोर' करार दिया

Updated On: Feb 13, 2018 05:31 PM IST

FP Staff

0
त्रिपुरा में वोट के लिए 'आग' से खेल रही है बीजेपी: माणिक सरकार

त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. राज्य के मुख्यमंत्री माणिक सरकार ने कहा कि चुनाव जीतने की खातिर अलगाववादी ताकतों के साथ समझौता कर बीजेपी आग से खेल रही है.

माणिक सरकार यहीं नहीं रूके. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाल में दिए भाषण को लेकर उनपर भी हमला बोला. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर 'कमजोर' करार दिया.

प्रधानमंत्री ने पिछले हफ्ते अगरतला में हुई अपनी चुनावी रैली में कहा था कि समय आ गया है कि अब लोगों को 'माणिक' को हटाकर 'हीरा' को मौका देना चाहिए. स्पष्ट है कि पीएम मोदी का ईशारा माणिक सरकार की ओर था.

न्यूज़ 18 को दिए इंटरव्यू में माणिक सरकार ने कहा, 'त्रिपुरा के लोग मेरे लिए इस तरह की भाषा में किए गए संबोधन को स्वीकार नहीं करेंगे.'

उन्होंने कहा कि यह आश्चर्य पैदा करता है कि जो पार्टी केंद्र में शासन कर रही है वो महज चुनावी जीत के लिए राज्य की जनजातीय पार्टी इंडीजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है. माणिक सरकार ने इस गठबंधन को मौकापरस्त करार दिया.

पिछले 25 साल से राज्य के मुख्यमंत्री माणिक सरकार ने अपने कंधों पर चुनाव प्रचार का जिम्मा संभाल रखा है. अभी तक यहां कमजोर और अलग-थलग रही बीजेपी इस बार मजबूत होकर उभरी है और उन्हें चुनाव में टक्कर देती दिख रही है.

त्रिपुरा की 60 विधानसभा सीटों के लिए यहां 18 फरवरी को चुनाव होना है. जबकि वोटों की गिनती का काम 3 फरवरी को किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi