S M L

AAP MLA कपिल मिश्रा के लिए BJP के दरवाजे खुले हैं: विजय गोयल

आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा से मिलने केंद्रीय मंत्री विजय गोयल उनके आवास पर पहुंचे और कहा कि बीजेपी के दरवाजे उनके लिए खुले हैं

Updated On: Jun 04, 2018 10:17 AM IST

FP Staff

0
AAP MLA कपिल मिश्रा के लिए BJP के दरवाजे खुले हैं: विजय गोयल

आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा से मिलने केंद्रीय मंत्री विजय गोयल उनके आवास पर पहुंचे और कहा कि बीजेपी के दरवाजे उनके लिए खुले हैं. गोयल का यह दौरा 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अभियान 'समर्थन के लिए संपर्क' का हिस्सा था.

केंद्रीय मंत्री ने मिश्रा से मिलने के बाद संवाददाताओं से कहा, जब से मिश्रा आप से अलग हुए हैं, बीजेपी के दरवाजे उनके लिए खुले हैं. गोयल ने मिश्रा के सामाजिक कार्यों और सकारात्मक रवैये की प्रशंसा की. केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'हमें कपिल मिश्रा जैसे दोस्तों की जरूरत है.' उन्होंने कहा कि जो कोई भी जनता के लिए काम करना चाहता है उनके लिए दरवाजे खुले हैं. अब ये कपिल मिश्रा के ऊपर है कि वो बीजेपी का समर्थन करना चाहते हैं या नहीं. हम चाहते हैं कि हर एक अच्छा शख्श पार्टी का समर्थन करे और इसी के चलते हमने 'समर्थन के लिए संपर्क' अभियान की शुरुआत की है.

गौरतलब है कि पिछले साल दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मिश्रा को दिल्ली सरकार से बाहर निकाल दिया था. इसके बाद मिश्रा ने केजरीवाल और दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi