S M L

सिद्धू ने महिला मेयर पर की अपमानजनक टिप्पणी, BJP ने बताया 'बेवकूफ'

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश में इंदौर की महिला महापौर के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता और पंजाब मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से माफी की मांग की है.

Updated On: Nov 26, 2018 03:09 PM IST

FP Staff

0
सिद्धू ने महिला मेयर पर की अपमानजनक टिप्पणी, BJP ने बताया 'बेवकूफ'

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश में इंदौर की महिला महापौर के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता और पंजाब मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से माफी की मांग की है. भारतीय जनता पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने इसके लिए इंदौर के राजवाड़ा पैलेस के पास देवी अहिल्या की मूर्ति के सामने शांति भरा विरोध प्रदर्शन किया.

दरअसल, मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस रखी है और चुनावी राज्य में एक के बाद एक रैली कर रहे हैं. वहीं नेताओं के जरिए विरोधियों पर भी निशाना साध कर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है.

क्या कहा था सिद्धू ने?

इस बीच हाल ही में सिद्धू के जरिए एक रैली के दौरान इंदौर की मेयर मालिनी लक्ष्मणसिंह गौड़ की आलोचना की गई थी. सिद्धू ने कहा था 'ताली ठोको और इसके साथ महापौर को भी ठोको'. साथ ही सिद्धू ने गौर और नगरपालिका प्रशासन पर आरोप लगाया कि वे मुआवजे का भुगतान किए बिना लोगों के घरों को ध्वस्त कर रही हैं.

वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने सिद्धू को बेवकूफ कहा और इस टिप्पणी के लिए उनसे माफी की मांग की. मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा. इसके बाद 11 दिसंबर को मतगणना होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi