S M L

अमित शाह करेंगे बीजेपी के ‘महासंपर्क अभियान’ की शुरुआत

अभियान के तहत पार्टी प्रचार सामग्री और मतदाताओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश वाले पर्चे बांटेगी

Updated On: Nov 06, 2017 06:14 PM IST

Bhasha

0
अमित शाह करेंगे बीजेपी के ‘महासंपर्क अभियान’ की शुरुआत

गुजरात में बीजेपी अपने जनसंपर्क अभियान- ‘गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान’ की शुरुआत मंगलवार से करेगी ताकि ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं से संपर्क साधा जा सके.

गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता आई के जडेजा ने कहा कि यह अभियान 12 नवंबर तक जारी रहेगा, जिसके तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता मतदान केंद्र (बूथ) स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ राज्यभर के 50 हजार मतदान केंद्रों के तहत आने वाले घरों में जाएंगे और पार्टी का प्रचार करेंगे.

जडेजा ने कहा कि व्यापक जनसंपर्क अभियान की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने क्षेत्र नारनपुरा से करेंगे.

उन्होंने कहा, ‘अभियान के तहत वरिष्ठ नेताओं के साथ ही बूथ स्तर के कार्यकर्ता सात नवंबर से 12 नवंबर के बीच राज्य भर के करीब 50 हजार बूथों के मतदाताओं से मुलाकात करेंगे. इस पहल का उद्देश्य लोगों को बताना है कि बीजेपी ने राज्य के विकास के लिए क्या किया है.’ गुजरात में दो चरणों में चुनाव नौ दिसंबर और 14 दिसंबर होंगे और वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.

सभी शीर्ष नेता होंगे शामिल

जडेजा ने कहा कि अभियान के तहत पार्टी प्रचार सामग्री और मतदाताओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश वाले पर्चे बांटेगी.

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री विजय रूपानी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्य बीजेपी के प्रमुख जीतू वाघानी सहित राज्य के नेता इस अभियान में हिस्सा लेंगे और अपने विधानसभा क्षेत्रों में मतदाताओं के साथ ही विभिन्न समुदाय के नेताओं से संपर्क करेंगे.

जडेजा ने बताया कि कई केंद्रीय मंत्री- स्मृति ईरानी, जे पी नड्डा, निर्मला सीतारमण, वी के सिंह, मनसुख मंडाविया और प्रकाश जावडेकर भी इस अभियान के दौरान गुजरात दौरे पर जाएंगे और मतदाताओं से बातचीत करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi