S M L

केरल: अमित शाह ने की प्रसिद्ध राजराजेश्वर मंदिर में पूजा

अमित शाह कन्नूर जिले के पय्यान्नूर में बीजेपी की जनरक्षा यात्रा का शुभारंभ करने के लिए केरल आए हुए हैं

Updated On: Oct 03, 2017 06:35 PM IST

Bhasha

0
केरल: अमित शाह ने की प्रसिद्ध राजराजेश्वर मंदिर में पूजा

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कन्नूर जिले के तालीपरम्बा में प्रसिद्ध राजराजेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की.अमित शाह जिले के पय्यान्नूर में बीजेपी की जनरक्षा यात्रा का शुभारंभ करने के लिए यहां आए हुए हैं.

मंदिर प्रशासन ने अमित शाह का किया स्वागत

पार्टी के प्रदेश मीडिया विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ बीजेपी नेता मंगलवार सुबह मंगलूर हवाईअड्डे पहुंचे और बाकेल से सड़क मार्ग के जरिए मंदिर पहुंचे. शाह के साथ बीजेपी  नेता भी मौजूद रहे. मंदिर प्रशासन ने अमित शाह का स्वागत किया.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंदिर में 30 मिनट बिताए और उन्होंने भगवान को स्वर्ण कलश चढ़ाया. तालीपरम्बा में स्थित राजराजेश्वर मंदिर उत्तर मालाबार का प्रसिद्ध शिव मंदिर है.

15 दिवसीय रैली का शुभारंभ करने के लिए पय्यान्नूर पहुंचे

पूजा अर्चना करने के बाद शाह राज्य में 15 दिवसीय रैली का शुभारंभ करने के लिए पय्यान्नूर गए. बीजेपी और संघ परिवार के कार्यकर्ताओं के खिलाफ वाम दल के कथित ‘लाल आतंकवाद’ के विरोध में ये रैली निकाली जा रही है. पय्यानूर से शुरू होकर जन रक्षा यात्रा 17 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम में समाप्त होने से पहले पूरे राज्य से गुजरेगी.

कई केंद्रीय मंत्री ‘सभी को जीने का हक! जिहादी-लाल आतंक के खिलाफ’ थीम के तहत रैली में भाग लेंगे.

साल  2001 के बाद से राज्य में 120 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है जिनमें से 84 केवल कन्नूर में ही मारे गए. इनमें से 14 की मुख्यमंत्री के गृहनगर में ही हत्या की गई.

दूसरी ओर माकपा ने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर हिंसा करने का आरोप लगाया और राजनीतिक हत्याओं में अपनी सरकार और नेतृत्व की संलिप्तता से इनकार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi