S M L

जितना हिंसा का कीचड़ फैलेगा, उतना खूब कमल खिलेगा: अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि त्रिपुरा में सीपीएम सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, और मार्च में होने वाले चुनाव में बीजेपी सरकार बनाने वाली है

Updated On: Jan 07, 2018 06:29 PM IST

FP Staff

0
जितना हिंसा का कीचड़ फैलेगा, उतना खूब कमल खिलेगा: अमित शाह

रविवार को अपने पूर्वोत्तर दौरे के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह त्रिपुरा की राजधानी अगरतला पहुंचे. अगरतला में रैली को संबोधित करते हुए शाह मुख्यमंत्री मानिक सरकार पर जमकर बरसे.

उन्होंने सीपीएम शासित मानिक सरकार पर हमला करते हुए कहा कि त्रिपुरा की 37 लाख की आबादी में से 7 लाख से भी ज्यादा लोगों का नाम बेरोजगारों की सूची में दर्ज है, राज्य में बुनियादी स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध नहीं हैं. यहां पिछले 25 सालों से क्या काम हुआ है?

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में सीपीएम सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, और मार्च में होने वाले चुनाव में बीजेपी की सरकार बनाने वाली है. उसके बाद अमित शाह ने कहा कि अगर भ्रष्टाचारी अंडरग्राउंड भी हो जाएंगे तो बीजेपी उन्हें जमीन से खोद कर बाहर निकाल लेगी.

शाह ने मुख्यमंत्री मानिक सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि वो राज्य सरकार को बता देना चाहते हैं कि बीजेपी हिंसा से नहीं घबराएगी. जितना ज्यादा हिंसा का कीचड़ फैलेगा, उतना ही ज्यादा बीजेपी का कमल खिलेगा.

दरअसल मार्च में नॉर्थ ईस्ट के कुछ राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, जिनमें से त्रिपुरा भी एक है. त्रिपुरा में अभी सीपीएम की सरकार है और मानिक सरकार राज्य के मुख्यमंत्री हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi