S M L

TMC का वोटबैंक बन गए हैं बांग्लादेशी घुसपैठिए: अमित शाह

अमित शाह ने कहा, 'पूरे देश के लिए ये बस एक चुनाव हो सकता है जिसमें उन्हें एक बार फिर पीएम मोदी को जिताना है लेकिन पश्चिम बंगाल के लिए ये चुनाव बंगाल को 'शोनार बांग्ला' बनाने के लिए हैं

Updated On: Jan 29, 2019 05:28 PM IST

FP Staff

0
TMC का वोटबैंक बन गए हैं बांग्लादेशी घुसपैठिए: अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मीदनापूर के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने यहां एक जनसभा को संबोधित भी किया. यहां उन्होंने पूछा, 'बंगाल को क्या हुआ है? 'शोनार बांग्ला' कहां गया? सब बंगाल की तरफ देख रहे हैं.' अमित शाह ने कहा, 'पूरे देश के लिए ये बस एक चुनाव हो सकता है जिसमें उन्हें एक बार फिर पीएम मोदी को जिताना है लेकिन पश्चिम बंगाल के लिए ये चुनाव बंगाल को 'शोनार बांग्ला' बनाने के लिए हैं.

वहीं इस दौरान अमित शाह ने ममता बनर्जी से भी पूछा कि, क्या वे सिटीजन अमेंडमेंट बिल को लेकर राज्यसभा में समर्थन करेंगीं. अमित शाह ने आरोप लगाते हुए कहा, वे घुसपैठियों और रोहिंग्याओं का स्वागत करते हैं लेकिन उन शर्णार्थियों के लिए कोई जगह नहीं है जो खुद को बचाने के लिए यहां आते हैं.

पीएम मोदी ने कहा, 'बांग्लादेशी घुसपैठिए टीएमसी के लिए वोटबैंक बन गए हैं. केवल मोदी सरकार ही बंगाल को घुसपैठियों से आजाद करवा सकती है.'

अमित शाह ने आगे कहा, 'मैं बंगाल में रह रहे सभी शरणार्थियों से कहना चाहत हूं कि बीजेपी और मोदी सरकार उन्हें नागरिकता देगी.

अमित शाह ने कहा, बंगाल में जब कांग्रेस थी तो राज्य में गरीबी की शुरुआत हुई, कम्युनिस्ट आए तो हिंसा की शुरुआत हुई और ममता दीदी ने गरीबी और हिंसा के साथ-साथ सिंडिकेट भी चालू कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi