S M L

मुझे BJP नहीं खरीद सकती, चाहूं तो उनके 10 MLA लेकर आ सकता हूं- JDS विधायक गौड़ा

JDS MLA नारायण गौड़ा ने कहा कि BJP मुझे नहीं खरीद सकती. अगर मैं चाहूं तो 10 बीजेपी विधायकों को लेकर आ जाऊंगा. गौड़ा ने कहा कि मैं फूड प्वाइजनिंग के चलते अस्पताल में भर्ती था

Updated On: Feb 13, 2019 12:45 PM IST

FP Staff

0
मुझे BJP नहीं खरीद सकती, चाहूं तो उनके 10 MLA लेकर आ सकता हूं- JDS विधायक गौड़ा

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस (Congress-JDS) गठबंधन की सरकार पर मंडरा रहे खतरा के बादल अब टलते हुए नजर आ रहे हैं. बजट के दौरान विधानसभा से अनुपस्थित रहे कांग्रेस और जेडीएस के विधायक अब लौटने लगे हैं. जेडीएस विधायक नारायण गौड़ा ने वापस बेंगलुरु आने के बाद उस खबर को खारिज कर दिया कि वे बीजेपी से संपर्क में हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी मुझे नहीं खरीद सकती. अगर मैं चाहूं तो 10 बीजेपी विधायकों को लेकर आ जाऊंगा. गौड़ा ने कहा कि मैं फूड प्वाइजनिंग के चलते अस्पताल में भर्ती था. मेरे पास अस्पताल का बिल भी है. गौड़ा के मुताबिक, पार्टी के साथ कुछ आंतरिक मुद्दे होंगे, तो हम लोग मिल कर उसे ठीक कर लेंगे.

वहीं कांग्रेस विधायक उमेश जाधव ने कहा कि मेरे क्षेत्र के नेताओं से कुछ मामले हैं. मैं इसपर अलग से चर्चा करूंगा. मल्लिकार्जुन खड़गे एक बड़े नेता हैं, मैं उनके खिलाफ कुछ भी नहीं बोल सकता. मैं सही समय पर बोलूंगा. गौड़ा ने कहा कि मैं फिलहाल विधानसभा के बजट सत्र में शामिल होने के लिए आया हूं.

दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक महेश कुमाथल्ली ने कहा कि पार्टी नेताओं के साथ मेरी कुछ असहमतियां हैं. हमारे बीच कुछ गलतफहमियां थी. मैं पार्टी के कुछ निर्णयों से सहमत नहीं था. महेश ने कहा कि फिलहाल बजट सत्र चल रहा है और इसी के लिए मैं आया हूं.

कांग्रेस के चारों असहमत विधायकों पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक सरकार में मंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि वे लोग कांग्रेस से चुन कर आए हैं. वे कांग्रेस में पिछले दो दशक से हैं. मुझे लगता है कि कुछ अच्छी भावना प्रबल हुई है. हमें पता चला है कि सभी वापस आ गए हैं. अब देखना है कि वे क्या करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi