S M L

नवजोत सिंह सिद्धू के पाक प्रेम पर बीजेपी का हमला, कहा- माफी मांगे राहुल और सिद्धू

सिद्धू ने 'भाषा और खानपान की समस्याओं' के कारण दक्षिण भारत जाने से बेहतर पाकिस्तान जाने को बताया था

Updated On: Oct 14, 2018 03:28 PM IST

FP Staff

0
नवजोत सिंह सिद्धू के पाक प्रेम पर बीजेपी का हमला, कहा- माफी मांगे राहुल और सिद्धू

बीजेपी ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा एक बार फिर से पाकिस्तान की तारीफ करने पर हमला बोल दिया है. बीजेपी के जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा है कि- हम जानते हैं कि आपकी पार्टी पाकिस्तान से प्यार करती है और आपके सदस्य इसका गुणगान करते रहते हैं. राहुल गांधी को हर दक्षिण भारतीय से माफ़ी मांगनी चाहिए और नवजोत सिंह सिद्धू से भी माफी मंगवानी चाहिए.

बीजेपी नेता, कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि दक्षिण भारत जाने ज्यादा बेहतर है पाकिस्तान जाना. सिद्धू ने 'भाषा और खानपान की समस्याओं' के कारण दक्षिण भारत जाने से बेहतर पाकिस्तान जाने को बताया था. इसके साथ उन्होंने यह भी दोहराया था कि पाकिस्तान सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के गले मिलने का उन्हें कोई पछतावा नहीं है.

सिद्धू ने कहा था, 'जब मैं दक्षिण भारत जाता हूं, तो वड़क्कम जैसे एक दो शब्दों को छोड़कर शायद ही कोई और शब्द मैं समझ पाता हूं. वहां का खाना भी मुझे ठीक ही लगता है. इडली जैसे व्यंजन मैं खा सकता हूं लेकिन दक्षिण भारतीय व्यंजन को मैं लंबे समय तक नहीं खा सकता. पर अगर वहीं मैं पाकिस्तान जाता हूं, तो वे पंजाबी और अंग्रेजी बोलते हैं और मैं खुद को उनसे अधिक जोड़ पाता हूं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi