S M L

नए साल में बीजेपी और मोदी सरकार को ‘सद्बुद्धि’ मिले: मायावती

मायावती ने कहा 'बीजेपी और पीएम मोदी की सरकार को इतनी सद्बुद्धि जरूर दे कि वे नए साल 2018 में अपनी घोर जनविरोधी सोच और नीतियों को लागू करने से बचें'

Updated On: Dec 31, 2017 03:47 PM IST

Bhasha

0
नए साल में बीजेपी और मोदी सरकार को ‘सद्बुद्धि’ मिले: मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती ने रविवार को नए साल की शुभकामनाएं देने के बहाने बीजेपी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि कुदरत इन दोनों को नए साल में जनविरोधी नीतियों को लागू ना करने के लिए ‘सद्बुद्धि’ दे.

मायावती ने यहां जारी एक बयान में नोटबंदी और जीएसटी का जिक्र करते हुए FRDI का उल्लेख किया और कहा कि क़ुदरत से यही प्रार्थना है कि वह बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को इतनी सद्बुद्धि जरूर दे कि वे नए साल 2018 में अपनी घोर जनविरोधी सोच और नीतियों को लागू करने से बचें.

बीएसपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली ‘अहंकारी’ और ‘निरंकुश’ सरकार ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण नोटबंदी कर पहले तो देश को 'आर्थिक आपातकाल' जैसी स्थिति में डालकर परेशान किया और अब यह आशंका सभी देशवासियों को परेशान कर रही है कि बैंकों में रखा उनकी अपनी मेहनत की कमाई का धन भी उनका नहीं रह जाएगा.

उन्होंने कहा कि बैंकों में जमा धन के प्रति अपनी जिम्मेदारी और जवाबदेही से भागने के लिए मोदी सरकार बहुत जल्द नया कानून बनाने जा रही है. ऐसी स्थिति में नया साल देश की सवा सौ करोड़ जनता के लिए कितना संकट भरा और तनावपूर्ण गुजरेगा इसका सहज अनुमान लगाया जा सकता है.

मायावती ने कहा कि साल 2016 की तरह 2017 भी देश-प्रदेश की 90 प्रतिशत से अधिक ईमानदार और मेहनतकश आम जनता के लिए गहरे आर्थिक संकट और मुसीबतों के पहाड़ जैसा गुजरा है. उसके मद्देनजर क़ुदरत से यह विशेष प्रार्थना है कि सोमवार से शुरू होने वाला नया वर्ष सुकून, शांति और नई उम्मीदों वाला साबित हो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi