S M L

...जब NDA की बैठक में BJP के सहयोगी ने उठाया बीफ का मुद्दा

बीजेपी के सहयोगी दल के केरल के नेता ने उठाया ये बीफ का मुद्दा.

Updated On: Apr 12, 2017 08:47 AM IST

FP Staff

0
...जब NDA की बैठक में BJP के सहयोगी ने उठाया बीफ का मुद्दा

बीजेपी के एक सहयोगी दल के नेता ने एनडीए की बैठक में बीफ के मुद्दे पर चिंता व्यक्त की और कहा कि केंद्र सरकार को इस तरह के मुद्दों से बचना चाहिए और इसकी बजाए गरीब और कमजोर लोगों के लिए किए जा रहे काम पर ध्यान देना चाहिए.

बीजेपी और उसके सहयोगी दलों की बैठक में केरल के वरिष्ठ जनजातीय नेता सी के जानू ने कहा, सरकार का ध्यान अपनी योजनाओ का लाभ दलितों, आदिवासियों और पिछड़ों तक पहुंचाने पर होना चाहिए न कि बीफ जैसे विवादित मुद्दे को बढ़ाने में.

ये भी पढ़ें: शाकाहारी भारत! बीजेपी की सवर्ण मानसिकता का प्रतीक है ये बैन

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बीजेपी की सहयोगी पार्टी केरल कांग्रेस (टी) के नेता पी सी थोमस ने इस बात की पुष्टि की है कि जानू ने बैठक में बीफ का मुद्दा उठाया था.

थोमस ने कहा है कि कोई भी सरकार गौ हत्या सिर्फ इसलिए बंद नहीं करा सकती, क्योंकि ये संविधान में निर्देशक तत्व हैं. हर एक समुदाय और उसके रीति-रिवाजों की इज्जत करनी जानी चाहिए और इस तरह के फैसले किसी पर नहीं थोपने चाहिए.

ये भी पढ़ें: हाईवे पर शराबबंदी, यूपी में अवैध बूचड़खाने बंद होने का कितना होगा असर?

वहीं 10 बजे के बाद गाने बजाने और हाईवे से करीब शराब के ठेकों को बंद करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर गोवा फॉरवर्ड पार्टी के नेता विजय सरदेसाई ने नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि इस तरह के बैन से गोवा के लोगों की रोजी रोटी पर असर पड़ा है.

थोमस और सरदेसाई के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि उन्होंने नेताओं द्वारा उठाए गए सभी मुद्दों को नोट कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi