S M L

BJD संसद में शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव पर अपने रुख का खुलासा करेगी

BJP के सत्ता में आने के बाद पिछले चार सालों में विपक्ष द्वारा पहली बार लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर बुधवार को लोकसभा में चर्चा होगी. BJD के 19 सांसद लोकसभा में है

Bhasha Updated On: Jul 19, 2018 07:22 PM IST

0
BJD संसद में शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव पर अपने रुख का खुलासा करेगी

NDA नेतृत्व वाले केंद्र सरकार के खिलाफ संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर ओडिशा की सत्तारूढ़ पार्टी BJD बुधवार को अपने रुख का खुलासा करेगी. BJD के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी दी.

BJP के सत्ता में आने के बाद पिछले चार सालों में विपक्ष द्वारा पहली बार लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर बुधवार को लोकसभा में चर्चा होगी. BJD के 19 सांसद लोकसभा में है.

BJD के वरिष्ठ सांसद प्रसन्ना पटसानी ने बताया कि इस मुद्दे पर BJD के संसदीय दल (BJDPP) की बैठक गुरुवार को नई दिल्ली में हुई. इस बैठक की अध्यक्षता भृतुहरि महताब ने की.

उन्होंने बताया कि BJD का संसदीय दल इस पर गुरुवार को कोई अंतिम फैसला नहीं ले पाया और अब पार्टी अध्यक्ष नवीन पटनायक ही इस पर फैसला करेंगे. पटसानी ने कहा कि पटनायक इस मुद्दे पर जो भी फैसला लेंगे उसे मानकर संसद में बुधवार को चर्चा होगी.

सत्तारूढ़ पार्टी के सूत्रों ने बताया कि BJD सांसद बुधवार को चर्चा में हिस्सा लेंगे और राज्य के मुद्दों को यहां पेश करेंगे लेकिन वह मतदान के दौरान अनुपस्थित रह सकते हैं. BJD के संसदीय दल की बैठक में गुरुवार को BJD के सभी सांसद मौजूद थे. इन सांसदों में हाल ही जमानत पर रिहा हुए रमा चंद्रा हंसदा भी मौजूद थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi