S M L

साढ़े चार साल से सो रही कांग्रेस अचानक क्यों जाग गई: BJD

बीजेडी ने कहा, हम हमेशा से पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ लड़ते आ रहे हैं. ये कोई पहली बार नहीं है जब पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ी हैं

Updated On: Sep 09, 2018 03:14 PM IST

FP Staff

0
साढ़े चार साल से सो रही कांग्रेस अचानक क्यों जाग गई: BJD

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने 10 सितंबर यानी सोमवार को भारत बंद का ऐलान किया है. भारत बंद को कुल 18 छोटी बड़ी पार्टियों का समर्थन मिला है जिनमें विपक्ष की डीएमके, एनसीपी, आरजेडी, जेडीयू, एसपी, एमएनएस जैसी पार्टियां शामिल हैं.

वहीं बीजू जनता दल (बीजेडी) के प्रवक्ता सष्मित पात्रा ने इस बंद पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि न तो वह भारत बंद के समर्थन में हैं और न ही इसके खिलाफ. उन्होंने कहा, हम हमेशा से पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ लड़ते आ रहे हैं. ये कोई पहली बार नहीं है जब पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ी हैं. हम न तो इस बंद का समर्थन कर रहे हैं और न ही इसके खिलाफ हैं.

बीजेडी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पिछले साढ़े चार से सो रही थी तो अब अचानक क्यों जाग गई? उन्होंने कहा कि भारत बंद के दौरान बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए ओडिशा में सोमवार को स्कूल बंद रहेंगे.

ममता बनर्जी ने क्या कहा?

इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वह महंगाई और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में जरूर हैं, लेकिन वो बंद के समर्थन में नहीं है. बंद के दौरान आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हमलोगों ने बंद का समय इसी आधार पर तय किया है, जिससे की आमलोगों को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना ना करना पड़े. देशभर में बंद का समय 10 सितंबर की सुबह 9 बजे से शाम 3 बजे तक होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi