S M L

लोकसभा चुनाव को लेकर बिप्लब देब ने अब ये क्या कह डाला!

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्षी दल कौरव हैं और हमें देश को कौरवों से बचाना है

Updated On: Jan 29, 2019 07:56 PM IST

FP Staff

0
लोकसभा चुनाव को लेकर बिप्लब देब ने अब ये क्या कह डाला!

पौराणिक कथाओं पर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवाद खड़ा कर चुके हैं. एक बार फिर से उनके भाषण की चर्चा हो रही है. इसबार उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को 'महाभारत' की लड़ाई करार दिया है साथ ही विपक्षी दलों को 'कौरव' बताया है.

पश्चिम बंगाल के आरामबाग में बीजेपी की गणतंत्र बचाओ रैली को संबोधित करते हुए देब ने कहा, ‘आगामी लोकसभा चुनाव महाभारत की लड़ाई होगी और हम सब भारत को बचाने के लिए लड़ेंगे. यहां हमें देश को कौरवों से बचाने के लिए लड़ना है. ये इस देश के लोगों और विपक्ष के बीच की लड़ाई होगी.’

देश चुने मजबूत सरकार चाहिए या मजबूर सरकार

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों को इसका फैसला करना है कि वे लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में मजबूत सरकार चाहते हैं या मजबूर सरकार. देब का कहना है कि वो आश्वस्त हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे.

उन्होंने कहा, ‘हमारे प्रधानमंत्री देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं और विपक्षी दल अपना हित पूरा करना चाहते हैं. अतीत में हमने देखा है कि ऐसी गठबंधन सरकारें अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाईं.’ उन्होंने पश्चिम बंगाल में तृणमूल सरकार पर ‘आतंक का राज’ चलाने का आरोप भी लगाया.

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक बिप्लब देब ने कहा, ‘त्रिपुरा और बंगाल में समानता है. दोनों राज्य वामपंथियों के कुशासन का शिकार हुए हैं. लेकिन, त्रिपुरा को देखिए, बंगाल को देखिए. त्रिपुरा में लोगों के अधिकार को बहाल किया गया लेकिन बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के शासन में गुंडाराज है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi