S M L

बिहार का अररिया आतंकवादियों का गढ़ बनेगा: गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह के बयान पर भड़की राबडी देवी ने गिरिराज को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है

Updated On: Mar 15, 2018 07:06 PM IST

FP Staff

0
बिहार का अररिया आतंकवादियों का गढ़ बनेगा: गिरिराज सिंह

बिहार उपचुनाव के नतीजों के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को कहा कि आने वाले दिनों में बिहार का अररिया जिला आंतकियों का गढ़ बनेगा जो ना सिर्फ बिहार बल्कि पूरे देश के लिए खतरा है.

उन्होंने आगे कहा कि राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए आरजेडी अररिया में कट्टरवाद की नई संस्कृति को जन्म दे रहा है. नेपाल और बंगाल से जुड़ा अररिया बिहार ही नहीं, देश के लिए खतरा है. वो आतंकवादियों का गढ़ बनेगा.

गिरिराज सिंह के बयान पर भड़की राबडी देवी ने गिरिराज को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों के लिए जनता चुनाव में सबक सिखाएगी. उधर,पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि गिरिराज सिंह आपसी सौहार्द बिगाड़ना चाहते हैं. उनकी यही सोच है. गिरिराज सिंह ने गलत बयानबाजी की है. जेडीयू के नीरज कुमार ने कहा कि हम आतंकवाद और नक्सलवाद को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखते हैं.

इस बयान के बाद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा 'गिरिराज सिंह जैसे नेताओं के बयानों पर गोडसे समर्थक नीतीश कुमार घुटन नहीं खुलापन महसूस कर मिठाई बंटवाते हैं. इसलिए तो तेजस्वी से नफरत थी क्योंकि गिरिराज से पुराना प्यार जो था.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi