S M L

बिहार: एनडीए में मेरा अपमान हो रहा था, इसलिए मैं महागठबंधन के साथ आया- उपेंद्र कुशवाहा

अहमद पटेल ने कहा कि कुशवाहा को देश की चिंता है. कुशवाहा का गठबंधन में स्वागत है

Updated On: Dec 20, 2018 04:41 PM IST

FP Staff

0
बिहार: एनडीए में मेरा अपमान हो रहा था, इसलिए मैं महागठबंधन के साथ आया- उपेंद्र कुशवाहा

Update 8- नीतीश कुमार ने मुझे नीच कहकर भी अपमानित किया. 2 फरवरी को पटना में हम आंदोलन करेंगे. शिक्षा सुधार हमारी पहली मांग होगी. पांच सूत्रीय कार्यक्रम की मांग भी हम करेंगे. हमें उनपर भरोसा तो नहीं है, लेकिन फिर भी हम मुख्यमंत्री वो हैं तो हम यह मांग करेंगे: उपेंद्र कुशवाहा

Update 7- उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने हमारी पार्टी को कमजोर करने का काम किया. अब इनके साथ दिल्ली की सत्ता भी मिल गई है. राहुल गांधी ने हमेशा किसानों की बात की है. कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ कर दिया.

Update 6- एक तरफ जहां मेरा अपमान हो रहा था. मैं सबका आभार प्रकट करता हूं. हम एनडीए से अलग क्यों हुए इसकी जानकारी तो सबको है. एक तरफ उदारता दिखाई राहुल गांधी की तरफ से, ये भी मेरा यहां आने का एक कारण है. हम एनडीए में 2014 में गए थे. दूसरे राज्यों में जाकर बिहार के लोग अपमानित होते हैं. पेट पालने के लिए कोई बाहर जाए बहुत दुखद है: उपेंद्र कुशवाहा

Update 5-  उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आज से यूपीए का हिस्सा हमारी पार्टी हो रही है. हम यहां जो मेरी पार्टी की उपस्थिति हो गई है. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव और शक्ति सिंह गोहिल और फिर अकिलेश सिंह का दिल से आभार प्रकट करता हूं.

Update 4- इस दौरान हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के नेता जीतन राम मांझी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता अहमद पटेल और शक्ति सिंह गोहिल भी मौजूद थे.

Update 3- अहमद पटेल ने कहा कि बिहार में एक गठबंधन है, यह खुशी का विषय है कि उपेंद्र कुशवाह महागथबंधन में शामिल हो रहे हैं.

Update 2- तेजस्वी यादव ने आगे बोलते हुए कहा, 'एनडीए ने हर जगह अपना गठबंधन खोने का काम किया है. यूपी से लेकर महाराष्ट्र तक हर जगह बीजेपी से साथी नाराज हैं. हमारी पार्टी का और हमारे नेता लालू यादव के साथ राहुल गांधी का बहुत बहुत शुक्रिया. लालू यादव ने ही महागठबंधन का फॉर्मूला शुरू किया था. अब राष्ट्रीय स्तर पर महागठबंधन बनाने की चर्चा शुरू हो गई है.'

Update 1- तेजस्वी यादव ने कहा- ये जनता के दिलों का गठबंधन है. ये देश को बचाने की लड़ाई है. ये उनके खिलाफ लड़ाई है जिन्होंने जनता को सिर्फ धोखा देने का काम किया है. सब लोगों का एक ही मकसद है बिहार जैसे पिछड़े राज्य को आगे बढ़ाना. हम लोग ऐसा विकल्प बिहार की जनता को दें जो कम ही वादे करे लेकिन उसे पूरा करने का काम करे.

आरएलएसपी ने बिहार में आरजेडी के नेतृत्व वाले महागठबंधन के साथ जाने का फैसला किया है. इस दौरान अहमद पटेल ने कहा कि कुशवाहा को देश की चिंता है. कुशवाहा का गठबंधन में स्वागत है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi