S M L

नए साल के मौके पर मां राबड़ी से मिले तेजप्रताप, जन्मदिन की दी बधाई

लालू परिवार में चल रहे विवाद के बीच ये दूसरी बार है जब तेजप्रताप ने अपनी मां से मुलाकात की

Updated On: Jan 01, 2019 05:17 PM IST

FP Staff

0
नए साल के मौके पर मां राबड़ी से मिले तेजप्रताप, जन्मदिन की दी बधाई

नए साल के मौके पर बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राबड़ी देवी को जन्मदिन की बाई भी दी. तेजस्वी यादव के पटना स्थित सरकारी आवास पर दोनों ने मुलाकात की. लालू परिवार में चल रहे विवाद के बीच ये दूसरी बार है जब तेजप्रताप ने अपनी मां से मुलाकात की. इससे पहले तेज प्रताप यादव ने एक शादी के दौरान राबड़ी देवी से मुलाकात की थी.

उस समय तेज प्रताप अपने मौसेरे भाई अरुण की शादी में शामिल होने पहुंचे थे. यह शादी समारोह पटना के दरोगा राय पथ स्थित एक कम्युनिटी हॉल में हो रही थी. इस शादी में राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव के साथ पहुंची थीं. शादी समारोह में राबड़ी-तेजस्वी के अलावा तेज प्रताप के ससुर और ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय भी नजर आए.

यहां तेज प्रताप की मुलाकात अपनी मां राबड़ी देवी से भी हुई. इस दौरान दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. छोटे भाई तेजस्वी और ससुर चंद्रिका राय की मौजूदगी के बीच शादी में तेज प्रताप का होना मीडिया के लिए आकर्षण का केंद्र रहा.

तेजप्रताप अपनी पत्नी के साथ तलाक की अर्जी फाइल करने के बाद से ही घर छोड़ चुके हैं. वो पटना में अलग बंगले में रह रहे हैं. नए साल के शुरुआत में दोनों की मुलाकात लालू परिवार के लिए अहम मानी जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi