S M L

विपक्ष की तरफ से पीएम पद की रेस में सिर्फ राहुल ही नहीं: तेजस्वी

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य है कि विपक्ष ऐसे नेता को पीएम उम्मीदवार के लिए चुने जो संविधान की रक्षा कर सके

Updated On: Jul 24, 2018 05:40 PM IST

FP Staff

0
विपक्ष की तरफ से पीएम पद की रेस में सिर्फ राहुल ही नहीं: तेजस्वी

आरजेडी और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के मंगलवार को दिए ताजा बयान ने विपक्ष के बीच प्रधानमंत्री पद को लेकर आपसी रस्साकशी की उजागर कर दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष की तरफ से राहुल गांधी अकेले पीएम पद की दौड़ में नहीं हैं. तेजस्वी यादव ने पटना में पत्रकारों से कहा कि सभी विपक्षी दल एक साथ बैठेंगे और प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के नाम पर फैसला करेंगे. सिर्फ राहुल गांधी इस रेस में अकेले नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि विपक्ष में और भी नेता हैं जैसे ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू, शरद पवार और मायावती. तेजस्वी यादव ने साफ कहा कि उनकी पार्टी उस व्यक्ति का पूरा समर्थन करेगी जिसके नाम पर पूरा विपक्ष एकजुट होकर मुहर लगाएगा. हालांकि तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कांग्रेस एक अखिल भारतीय पार्टी है. उन्होंने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य है कि विपक्ष ऐसे नेता को चुने जो संविधान की रक्षा कर सके. राहुल गांधी भी यह नेता हो सकते हैं. राहुल गांधी को एक मजबूत महागठबंधन बनाने के लिए सभी गैर-बीजेपी दलों को एकजुट करना होगा.

आरजेडी नेता ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री का पद मुख्य मुद्दा नहीं है और देश के लिए बहुत से वास्तविक महत्वपूर्ण मुद्दे हैं. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी राहुल गांधी का पुरजोर समर्थन करते रहे हैं और आरजेडी लंबे समय से कांग्रेस की सहयोगी पार्टी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi