S M L

कानून व्यवस्था पर तेज प्रताप का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- बिहार में है जंगल राज

तेज प्रताप ने कहा, 'जनता से मिलकर उनकी समस्याओं का निवारण किया. बिहार में सुशासन बाबू के राज में जनता त्राहिमाम है, उनके समस्याओं को सुनने के लिए कोई तैयार नहीं है ऐसे में जनता का सेवक होने के नेता उनके समस्याओं का सुनना एवं उनका निवारण करना मेरा परम दायित्व है'

Updated On: Dec 24, 2018 04:41 PM IST

FP Staff

0
कानून व्यवस्था पर तेज प्रताप का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- बिहार में है जंगल राज

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बिहार में बिगड़ते कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार की सरकार पर जमकर हमला बोला है. अपनी राजनीतिक सक्रियता बढ़ाते हुए सोमवार को उन्होंने पटना में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) कार्यालय में आयोजित जनता दरबार में कहा कि बिहार में जंगल राज है.

तेज प्रताप ने ट्वीट कर कहा, 'जनता से मिलकर उनकी समस्याओं का निवारण किया. बिहार में सुशासन बाबू के राज में जनता त्राहिमाम है, उनके समस्याओं को सुनने के लिए कोई तैयार नहीं है ऐसे में जनता का सेवक होने के नेता उनके समस्याओं का सुनना एवं उनका निवारण करना मेरा परम दायित्व है.'

तेज प्रताप ने कहा कि उन्‍होंने पिता लालू यादव से आशीर्वाद लेकर राजनीति में दोबारा कदम रखा है. वो अपने छोटे भाई तेजस्‍वी के साथ मिलकर बिहार की अराजक सरकार को उखाड़ फेंकेंगे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्‍व में कांग्रेस ने 3 प्रदेशों में चुनावी जीत हासिल की. इसी तरह बिहार में भी लालू यादव के मार्गदर्शन में महागठबंधन को जीत मिलेगी.

दरअसल 48 घंटे के अंदर राज्य के अलग-अलग हिस्सों में अपराधियों ने 3 व्यापारियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. तेज प्रताप ने गिरते कानून-व्यवस्था का हवाला देकर नीतीश सरकार पर यह हमला बोला है.

बता दें कि तेज प्रताप पिछले डेढ़ महीने से ज्यादा समय से राजनीति से दूर थे. इसकी वजह उनका घरेलू कलह में घिरा होना था. उन्होंने बीते 2 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक की अर्जी डाली थी. इसके बाद से उन्होंने राजनीति के साथ-साथ अपने घर-परिवार से दूरियां बना ली थी.

29 नवंबर को केस में सुनवाई के लिए वो पटना लौटे मगर अपने घर नहीं गए. हालांकि बीच-बीच में उनकी अपनी मां राबड़ी देवी से मुलाकात होती रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi