S M L

'महागठबंधन का भविष्य नहीं' बयान पर लालू का पलटवार, नीतीश को कहा 'पलटू दगाबाज'

लालू ने नीतीश कुमार के बयान का हवाला देते हुए ट्वीट किया, 'जो आदमी महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठा है. जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती एवं 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया है वो किस जुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहा है. ऐसे पलटू दगाबाजों को शर्म भी नहीं आती'

Updated On: Jan 09, 2019 04:54 PM IST

FP Staff

0
'महागठबंधन का भविष्य नहीं' बयान पर लालू का पलटवार, नीतीश को कहा 'पलटू दगाबाज'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्षी दलों के महागठबंन को लेकर दिया बयान लालू यादव को नाराज कर गया है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो ने पलटवार करते हुए नीतीश कुमार को 'पलटू दगाबाज' करार दिया.

लालू ने नीतीश के बयान का हवाला देते हुए ट्वीट किया, 'जो आदमी महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठा है. जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती एवं 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया है वो किस जुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहा है. ऐसे पलटू दगाबाजों को शर्म भी नहीं आती.'

दरअसल मंगलवार को नीतीश कुमार ने पटना में अपने आवास पर आयोजित लोक संवाद कार्यक्र से इतर पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि बिहार में महागठंधन का कोई भविष्य नहीं है. उन्होंने कहा कि 2019 में फिर एनडीए गठबंधन ही चुनाव जीतेगा और नरेंद्र मोदी देश के फिर प्रधानमंत्री बनेंगे.

जेडीयू अध्यक्ष ने विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन की जीत की संभावना नहीं है. जनता मालिक है और वो सब जानती है.

नीतीश के इस बयान पर तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के नेताओं ने कड़ा एतराज जताया था.

बता दें कि नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ हाल ही में बिहार में आरजेडी, कांग्रेस, आरएलएसपी, एचएएम समेत अन्य छोटी पार्टियों ने महागठबंधन किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi