S M L

NDA में DNA पर घमासान, उपेन्द्र बोले- नीतीश के डीएनए रिपोर्ट का अब भी इंतजार

उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए पूछा कि उनकी 'डीएनए रिपोर्ट' क्या है

Updated On: Nov 05, 2018 10:03 AM IST

FP Staff

0
NDA में DNA पर घमासान, उपेन्द्र बोले- नीतीश के डीएनए रिपोर्ट का अब भी इंतजार
Loading...

बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर एनडीए के घटकों दलों की नाराजगी खुलकर सामने आ गई है. केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए पूछा कि उनकी 'डीएनए रिपोर्ट' क्या है.

कुशवाहा ने रविवार को मुजफ्फरपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए  कहा, 'पीएम ने किसी और संदर्भ में डीएनए की बात की थी (बिहार विधानसभा चुनाव से पहले) पर नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के लोगों से कहा कि बाल और नाखून काट कर दिल्ली भेजें. हमारा डीएनए कैसा है हमें इसकी रिपोर्ट चाहिए. हम आज भी उस रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.'

नीतीश कुमार के 'नीच' बोलने से उपेंद्र कुशवाहा नाराज

आरएलएसपी अध्यक्ष ने आरोप लगाया, ‘नीतीश कुमार मुझे 'नीच' कहते हैं. मैं इस मंच से बड़े भाई नीतीश कुमार से पूछना चाहता हूं कि उपेंद्र कुशवाहा इसलिए 'नीच' है क्योंकि वो दलित, पिछड़ा और गरीब नौजवानों को सुप्रीम कोर्ट  में जज बनाना चाहता है. हम पिछड़ा और अति पिछड़े की बातों और उनके हितों को उठाते हैं इसलिए 'नीच' हैं. सामाजिक न्याय की बात करते हैं इसलिए उपेंद्र कुशवाहा 'नीच' है. गरीब घर के बच्चे कैसे पढ़ें, इसके लिए अभियान चलाते है तो क्या उपेंद्र कुशवाहा इसके लिए 'नीच' है.’

उन्होंने कहा, ‘उपेंद्र कुशवाहा सम्मान के लिए राजनीति करता है. उपेंद्र कुशवाहा जनता के लिए राजनीति करता है.’

दरअसल शनिवार को पटना में एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार से कुशवाहा के उनके बारे में दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी जिसमें  उन्होंने (नीतीश) कहा था कि कहां सवाल-जवाब का स्तर इतना नीचे ले जा रहे हैं.

कुशवाहा ने बीते बुधवार को एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार को 'बड़ा भाई' बताते हुए यह दावा किया था कि एनडीए में आने के बाद उनसे हुई एक निजी मुलाकात में उन्होंने कहा था कि 15 साल मुख्यमंत्री रहना बहुत होता है, अब मन संतृप्त हो चुका है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi