S M L

लालू परिवार से दूर हुए तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय, RJD की बैठक में नहीं हुए शामिल

चंद्रिका राय के राष्ट्रीय जनता दल विधानमंडल बैठक से गैरमौजूद रहने से कयास लग रह हैं कि उनका अब लालू परिवार से मोह भंग हो चला है

Updated On: Nov 27, 2018 01:28 PM IST

FP Staff

0
लालू परिवार से दूर हुए तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय, RJD की बैठक में नहीं हुए शामिल

लालू यादव के समधी और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के वरिष्ठ नेता चंद्रिका राय अब उनसे दूर होने लगे हैं. सोमवार को पटना में आरजेडी विधानमंडल दल की बैठक से ऐश्वर्या राय के पिता नदारद दिखे. उनकी इस गैर-मौजूदगी से कयास लग रह हैं कि उनका अब लालू परिवार से मोह भंग हो चला है.

आमतौर पर पार्टी की हर छोटी-बड़ी बैठक में शामिल होने वाले चंद्रिका राय को राबड़ी देवी के 1 अण्णे मार्ग आवास पर हुई बैठक में हर कोई खोजता रहा मगर वो इसमें शामिल नहीं हुए. दरअसल गुरुवार, 29 नवंबर को फैमिली कोर्ट में उनकी बेटी की तलाक की अर्जी पर सुनवाई होनी है. इस पूरे प्रकरण में दोनों परिवार ने तलाक को रोकने की भरसक कोशिश की लेकिन लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ऐश्वर्या से तलाक लेने के फैसले पर अड़े हुए हैं.

विवाद का हल न होता देख ऐश्वर्या के परिवारवालों ने भी इस मामले में अपना फैसला ले लिया है. वो अब कानूनी जानकारों की मदद से तेज प्रताप के आरोपों का जवाब देने में जुटे हैं.

इस बीच तेज प्रताप के वकीलों ने कहा है कि उन्हें तलाक की याचिका वापस लेने को लेकर कोई निर्देश नहीं है. उनके अड़ियल रवैये को देखते हुए ऐश्वर्या का परिवार भी कानूनी लड़ाई लड़ने के मूड में है.

बता दें कि 2 नवंबर को तेज प्रताप ने कोर्ट में गुपचुप तरीके से अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल की थी. इसके बाद वो रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती अपने बीमार पिता लालू यादव से मिलने गए थे. यहां से पटना लौटने के दौरान में तेज प्रताप गया से अचानक लापता हो गए थे. बाद में पता चला कि वो अपने कुछ खास दोस्तों के साथ मथुरा-वृंदावन में कृष्ण भक्ति में लीन हैं.

तेज प्रताप की तलाक की याचिका पर कोर्ट में 29 नवंबर को सुनवाई होनी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi