S M L

नीतीश हत्या के आरोप का सामना करें और इस्तीफा दें: आरजेडी

राष्ट्रीय जनता दल ने साल 1991 में हुए हत्याकांड में मृतक सीताराम सिंह के भाई का वीडियो दिखाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इस्तीफा मांगा.

Updated On: Jul 31, 2017 05:00 PM IST

FP Staff

0
नीतीश हत्या के आरोप का सामना करें और इस्तीफा दें: आरजेडी

बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद राष्ट्रीय जनता दल ने साल 1991 में हुए हत्याकांड में मृतक सीताराम सिंह के भाई का वीडियो दिखाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इस्तीफा मांगा. आरजेडी नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार पर हत्या का संगीन आरोप है. दर्ज प्राथमिकी में उनका नाम है. पीड़ित परिवार न्याय की मांग कर रहा है. इसलिए नीतीश कुमार को इस्तीफा देकर मामले में न्यायिक प्रक्रिया का सामना करना जाहिए.

नीतीश को पद पर बैठने का कोई हक नहीं 

सिंह ने कहा कि बिहार में महागठबंधन किसी सिद्धांत या आदर्शवाद की वजह से नहीं टूटा. इसके पीछे सिर्फ एक शख्स है. नीतीश कुमार अपराध के सबसे बड़े पोषक और संरक्षक हैं. राज्य एक तरफ होता है और अपराधी दूसरी तरफ होता है. नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री के पद पर बैठने का कोई हक नहीं है. बिहार की जनता को सच जानने का हक है.

जगदानंद सिंह आरजेडी प्रदेश मुख्यालय में कहा कि सांप्रदायिकता से देश को बचाने के लिए महागठबंधन हुआ था. नीतीश कुमार ने जो आदर्श स्थापित करने की कोशिश की उसपर वह स्वयं खरा नहीं उतरे. वह भारत को खंडित होने के खतरे बढ़ाने वाली विचारधारा से समझौता कर चुके हैं. वहीं राज्य को खंडित होने से बचाना ही आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का लक्ष्य है.

साभार:न्यूज़18 हिंदी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi