S M L

कांग्रेस का BJP पर तंज- मोदी लड़ें UN का चुनाव, हम भी देंगे साथ

कांग्रेस ने कहा कि अगर बीजेपी नरेंद्र मोदी को दुनिया के लीडर के रूप में देखती है तो उन्हें संयुक्त राष्ट्र में क्यों नहीं भेज देती?

Updated On: May 29, 2018 11:16 AM IST

FP Staff

0
कांग्रेस का BJP पर तंज- मोदी लड़ें UN का चुनाव, हम भी देंगे साथ

भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को बिहार में कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल पर जमकर हमला बोला था. सोमवार को कांग्रेस और आरजेडी ने पलटवार करते हुए बीजेपी को जवाब दिया. कांग्रेस ने कहा कि अगर बीजेपी नरेंद्र मोदी को दुनिया के लीडर के रूप में देखती है तो उन्हें संयुक्त राष्ट्र में क्यों नहीं भेज देती? वहीं आरजेडी का कहना है कि बीजेपी लालू प्रसाद से डरी हुई है.

पटना के ज्ञान भवन में बीजेपी के तमाम नेताओं ने रविवार को विपक्षी दलों खासकर कांग्रेस और आरजेडी पर जमकर प्रहार करते हुए नरेंद्र मोदी को विश्व का नेता बताया था. कहा गया कि आज नरेंद्र मोदी की वजह से ही भारत की गरिमा दुनिया में बढ़ी है. इस पर कांग्रेस का कहना है कि अगर नरेंद्र मोदी दुनिया के नेता हैं तो बीजेपी उन्हे यूएन का चुनाव क्यों नही लड़ाती. कांग्रेस ने कहा कि इसमें वह भी बीजेपी का साथ देगी.

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा था कि लालू इसलिए जेल गए क्योंकि उन्हें गरीबों की हाय लगी. उन्होंने कहा था कि लालू प्रसाद यादव ने अलकतरा, चारा समेत कई घोटाले किए. लेकिन जब उन्होंने मां की ममता और बच्चों के निवाले का घोटाला किया तो भगवान ने भी उन्हें माफ नही किया. नित्यानंद राय के इस बयान के बाद आरजेडी ने कहा कि यह लालू प्रसाद का डर ही है कि बीजेपी सत्ता में रहने के बावजूद लालू प्रसाद का लगातार नाम लेती है.

बहरहाल, अगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को ना सिर्फ इकठ्ठे हो रहे विपक्षियों का सामना करना पड़ सकता है बल्कि उसके सामने अपने गठबंधन को मजबूत बनाए रखने की भी चुनौती है. हालांकि लोकसभा चुनाव अभी कुछ दूर है, लेकिन नेताओं की बयानबाजी बता रही है कि तैयारी शुरू हो चुकी है.

(नीलकमल की न्यूज 18 के लिए रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi