S M L

बिहार: पप्पू यादव ने की शीर्ष कांग्रेस नेता से मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी शुरू

पप्पू यादव ने रविवार को देर रात पटना स्थित कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में शक्ति सिंह गोहिल से मुलाकात की थी

Updated On: Oct 08, 2018 10:20 PM IST

Bhasha

0
बिहार: पप्पू यादव ने की शीर्ष कांग्रेस नेता से मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी शुरू

मधेपुरा से सांसद और जन अधिकार पार्टी प्रमुख राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की बिहार प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के बीच रविवार देर रात बैठक हुई थी. बैठक के बाद सोमवार को कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के भीतर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई.

पप्पू यादव ने रविवार को देर रात पटना स्थित कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में गोहिल से मुलाकात की थी. बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए गोहिल ने पप्पू यादव से मुलाकात को बहुत महत्व नहीं दिए जाने की बात करते हुए इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया था. गौरतलब है कि पप्पू यादव की पत्नी रणजीत रंजन कांग्रेस सांसद हैं.

पप्पू यादव की गोहिल से मुलाकात को उनके साथ अगले लोकसभा चुनाव को लेकर आपसी सहमति पर विचार की अटकलें लगाए जाने के बारे में पूछे जाने पर आरजेडी विधायक और प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि महागठबंधन में आरजेडी, कांग्रेस और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर शामिल हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी नए घटक को शामिल करने के संबंध में निर्णय अकेले कांग्रेस पार्टी नहीं से सकती है.

तेजस्वी ने कहा था पप्पू के लिए महागठबंधन में नहीं है कोई स्थान

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने हाल ही में कहा था कि पप्पू यादव के लिए महागठबंधन में कोई स्थान नहीं है. उल्लेखनीय है कि पप्पू यादव पिछले लोकसभा चुनाव में आरजेडी के प्रत्याशी के तौर पर मधेपुरा से विजयी घोषित किए गए थे. 2015 में लालू प्रसाद से मतभेद सामने आने के बाद उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण आरजेडी से निष्कासित कर दिया गया था. जिसके बाद पप्पू ने जन अधिकार पार्टी बना ली थी।.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi