S M L

बिहार: तेजस्वी यादव को नहीं मिले 40,000 शादी के प्रस्ताव: नंदकिशोर

नंदकिशोर यादव ने कहा कि 2016 में आरजेडी विधायकों ने तेजस्वी यादव के शादी प्रस्ताव को लेकर झूठ कहा था

Bhasha Updated On: Mar 13, 2018 10:45 AM IST

0
बिहार: तेजस्वी यादव को नहीं मिले 40,000 शादी के प्रस्ताव: नंदकिशोर

बिहार के रोड कंस्ट्रक्शन मिनिस्टर और बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव को 40,000 से ज्यादा शादी के प्रस्ताव मिलने की बात को गलत बताया है.

दरअसल बिहार विधानसभा में 2018-19 के लिए रोड कंस्ट्रक्शन डिपार्टमेंट के 6889.12 करोड़ रुपए की बजटीय मांग पर सरकार की ओर से नंदकिशोर के जवाब से असंतुष्ट आरजेडी विधायकों ने उन्हें 'जुमलेबाज़' कहा था.

इसी बात का जवाब देते हुए नंदकिशोर यादव ने कहा कि 2016 में आरजेडी विधायकों ने तेजस्वी यादव के शादी प्रस्ताव को लेकर झूठ कहा था. उन्होंने बताया कि तेजस्वी यादव  के प्रचार के लिए यह झूठ कहा गया था कि रोड कंस्ट्रक्शन मिनिस्ट्री के वाट्सऐप और टोल फ्री नंबर पर लोगों की सड़क को लेकर शिकायत की बजाए तेजस्वी यादव के लिए शादी के प्रस्ताव आए हैं.

उन्होंने कहा कि उस समय बताया गया था कि 47,000 संदेशों में से 44,000 केवल शादी के प्रस्ताव हैं जबकि 3,000 सड़क से जुड़ी शिकायतों को लेकर हैं. नंदकिशोर यादव ने इन सभी बातों का खंडन करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को एक भी शादी का प्रस्ताव नहीं मिला था.

बिहार की पिछली महागठबंधन सरकार के कार्यकाल के दौरान तेजस्वी यादव रोड मिनिस्ट्री के मंत्री थे. इसी दौरान सड़कों को लेकर लोगों से शिकायत प्राप्त करने के लिए वाट्सऐप और टोल फ्री नंबर जारी किए गए थे. जिसके बाद तेजस्वी यादव के शादी के प्रस्ताव की बात सामने आई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi