S M L

अल्पसंख्यकों के कार्यक्रम में जेडीयू नेता ने 'टोपी' पहनने से किया मना, देखें वीडियो

बिजेंद्र यादव के साथ मंच साझा कर रहे जेडीयू के नेता तनवीर अख्तर ने उनका बचाव करते हुए कहा कि आयोजन स्थल पर अत्यधिक गरमी होने के कारण ही मंत्री ने टोपी नहीं पहनी

Updated On: Oct 01, 2018 09:53 AM IST

FP Staff

0
अल्पसंख्यकों के कार्यक्रम में जेडीयू नेता ने 'टोपी' पहनने से किया मना, देखें वीडियो

अपनी पार्टी की सेक्युलर छवि का प्रचार करने अल्पसंख्यकों के एक कार्यक्रम में पहुंचे जेडीयू के नेता और बिहार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने टोपी पहनने से इनकार कर दिया. कार्यक्रम के दौरान वहां पैनल में बैठे सभी नेताओं को वहां के आयोजक स्कल कैप पहना रहे थे. बिजेंद्र यादव ने इसे पहनने से मना कर दिया और पीछे बैठे हुए एक सहायक को टोपी सौंप दी.

बिजेंद्र यादव जेडीयू के सीनियर लीडर हैं. ऐसे में अब बिहार के सियासी गलियारे में यह चर्चा तेज हो गई है कि कहीं जेडीयू भी बीजेपी के नक्शे कदम पर तो नहीं चलने लगी.

हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के नेता दानिश रिजवान ने कहा, 'जेडीयू अब पूरी तरह से आरएसएस की विचारधारा के शिकंजे में जकड़ चुकी है. राजधानी पटना से करीब 300 किलोमीटर दूर कटिहार में मुस्लिम समुदाय की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने पहुंचे बिजेंद्र यादव के टोपी नहीं पहनने की वजह से मुस्लिम समुदाय नाराजगी जाहिर कर रहा है.

वहीं उस दौरान बिजेंद्र के साथ मंच साझा कर रहे जेडीयू के नेता तनवीर अख्तर ने उनका बचाव करते हुए कहा कि आयोजन स्थल पर अत्यधिक गरमी होने के कारण ही मंत्री ने टोपी नहीं पहनी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi