live
S M L

बिहार: एक साल में चौथे RLSP नेता की हत्या, कुशवाहा ने साधा नीतीश पर निशाना

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि यह चौथी बार है, जब एक साल में RLSP नेता की हत्या हुई है

Updated On: Nov 14, 2018 04:22 PM IST

FP Staff

0
बिहार: एक साल में चौथे RLSP नेता की हत्या, कुशवाहा ने साधा नीतीश पर निशाना

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के पटना के पालीगंज से ब्लॉक प्रेसिडेंट अमित भूषण वर्मा की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना तब हुई जब वह एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में थे. यह एक साल में चौथे RLSP नेता की हत्या है.

इंडियन एक्सप्रेस  के मुताबिक, RLSP चीफ उपेंद्र कुशवाहा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा 'यह चौथी बार है, जब एक साल में RLSP नेता की हत्या कर दी गई. बिहार में कानून-व्यवस्था भंग हो गई है. मुझे आश्चर्य है कि यह किस तरह का सुशासन है.'

इसके बाद कुशवाहा ने ट्वीट किया 'घटना पर घटना, फिर घटना, घटनाओं का सिलसिला, हर-तरफ, हर-पहर, चुन-चुन कर हत्या. फिर भी सुशासन? शायद उन्होंने बिहार में सुशासन की परिभाषा बदल दी है.'

पुलिस के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब वर्मा खीरी मोड़ पुलिस स्टेशन के पास सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए हुए थे. जैसे ही वह मंच से निकल रहे थे, कुछ बदमाशों ने उन्हें पास से चार गोली मारी.

वर्मा पर हुई गोलीबारी के दौरान स्थानीय पुलिस स्टेशन इंचार्ज भी पीछे खड़े हुए थे. एक वरिष्ठ पुलिस ऑफिसर ने बताया कि क्रिमिनल अंधेरे की वजह से बच निकलने में कामयाब हुए. इस हत्या के पीछे पुरानी दुश्मनी लग रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi