S M L

जेडीयू प्रवक्ता बोले, तेजस्वी 8वीं पास हैं कि नहीं इस पर भी शक होता है

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी पारिवारिक अनुकम्पा की बुनियाद पर प्रतिपक्ष के नेता बने थे, ऐसे ही डीपीएस में उनका नामांकन भी हुआ होगा

FP Staff Updated On: Jun 02, 2018 04:47 PM IST

0
जेडीयू प्रवक्ता बोले, तेजस्वी 8वीं पास हैं कि नहीं इस पर भी शक होता है

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ट्विटर के जरिए लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. जोकीहाट विधानसभा चुनाव में जीत के बाद नीतीश कुमार तेजस्वी के निशाने पर हैं, जिसे लेकर जेडीयू ने तेजस्वी को आड़े हाथों लिया है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी की भाषा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि उनकी भाषा उन्माद फैलाने की भाषा है.

जेडीयू के प्रवक्ता ने कहा कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को जीत का गर्व है लेकिन दलितों के घर में आग लगा दी गई इस पर उनकी जुबान खामोश है. इसका मतलब साफ है कि तेजस्वी यादव भाषाई विकृति के शिकार हो गए हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी पारिवारिक अनुकम्पा की बुनियाद पर प्रतिपक्ष के नेता बने थे, ऐसे ही डीपीएस में उनका नामांकन भी हुआ होगा. नीरज कुमार ने कहा कि अगर तेजस्वी में शैक्षणिक योग्यता होती तो वह बारहवीं तो करते. उन्होंने कहा कि मुझे इस बात पर भी संदेह होता है कि तेजस्वी आठवी पास भी हैं या नहीं.

जोकीहाट विधानसभा सीट पर जेडीयू उम्मीदवार की जीत के बाद तेजस्वी यादव फ्रंटफुट पर हैं. तेजस्वी ने आक्रमक रुख अपनाते हुए ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार पर कई वार किए हैं जिससे जेडीयू असहज नजर आ रही है.

(साभार न्यूज-18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi