S M L

बिहार: सुरक्षा घटाने पर तेजस्वी बोले- और 'नीचे' उतरिए नीतीश कुमार

तेजस्वी ने कहा हम नीतीश कुमार की तरह डरपोरक और बुजदिल नहीं जो अपनी सुरक्षा के लिए 800 जवान तैनात रखेंगे

FP Staff Updated On: Apr 11, 2018 10:18 AM IST

0
बिहार: सुरक्षा घटाने पर तेजस्वी बोले- और 'नीचे' उतरिए नीतीश कुमार

बिहार सरकार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की सुरक्षा घटाने का निर्णय लिया है. सरकार के इस फैसले से बिहार की राजनीति में बवाल खड़ा हो गया है.

उधर, आईजी (सुरक्षा) बच्चू सिंह मीना ने कहा कि लालू परिवार के किसी भी सदस्य की न ही सुरक्षा बढ़ाई गई है और न ही हटाई गई. जिनके नाम से सुरक्षा गार्ड की तैनात की जाती है, उनकी अनुपस्थिति में वो सुरक्षाकर्मी स्वतः अपने स्थान पर वापस हो जाते हैं.

सरकार के इस फैसले पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जबरदस्त हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरी माता राबड़ी देवी जी पूर्व सीएम की हैसियत से प्राप्त सुरक्षा, मेरे भाई को विधायक के नाते और मुझे प्रतिपक्ष के नाते प्राप्त सुरक्षा बिहार के सीएम नीतीश कुमार को हम वापस सौंप रहे है. ताकि वो तुच्छ ईर्ष्यालु कार्य छोड़ साकारात्मक कार्यों पर ध्यान केंद्रित कर सके.

एक और ट्वीट के जरिए तेजस्वी ने कहा कि आज दिन में नीतीश कुमार ने असंवैधानिक तरीके से मुझे नेता प्रतिपक्ष के नाते कैबिनेट मंत्री के समान प्राप्त अधिकारों को दरकिनार करते हुए सरकारी आवास खाली करने का नोटिस भिजवाया है. और शाम को परिवार की सुरक्षा कटौती के लिए दूत भेज दिए, नीतीश जी और निम्नस्तर पर उतरिए.

तेजस्वी ने आगे लिखा कि हम नीतीश कुमार की तरह डरपोरक और बुजदिल नहीं जो अपनी सुरक्षा के लिए 800 जवान तैनात रखेंगे. हमारे द्वारा लौटाए हुए सुरक्षाकर्मियों को नीतीश कुमार अपनी सुरक्षा में लगाकर संख्या बल बढ़ा संतुष्टि प्राप्त कर सकते हैं. हम गरीब जनता के बीच रहते हैं. जनता ही हमारी असली प्रहरी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi