S M L

बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष का दावा-JDU का हाल PDP जैसा ही करेगी BJP

उदय नारायण चौधरी ने दावा किया है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी जेडीयू को पांच सीटें भी नहीं देगी

FP Staff Updated On: Jul 09, 2018 04:41 PM IST

0

बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने रविवार को दावा किया है कि बिहार में बीजेपी, जेडीयू का हाल कश्मीर में पीडीपी गठबंधन सरकार के जैसा ही करेगी.

मुजफ्फरपुर में निषाद समाज के एक कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व स्पीकर ने कहा कि बीजेपी कभी भी जेडीयू को सत्ता से बेदखल कर सकती है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी और जेडीयू के अंदर कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

दिल्ली में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर तंज कसते हुए उदय नारायण चौधरी ने कहा कि जेडीयू बिहार से उखड़ रही है और राष्ट्रीय पार्टी बनने का उसका ख्वाब कभी पूरा नही होगा क्योंकि नीतीश कुमार तानाशाही प्रवृत्ति के नेता हैं. उन्होंने व्यक्तिगत अनुभव का जिक्र करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार अपने मंत्रियों की भी नहीं सुनते हैं.

'बीजेपी जेडीयू को पांच सीटें भी नहीं देगी'

न्यूज18 से खास बातचीत में चौधरी ने दावा किया है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी जेडीयू को पांच सीटें भी नहीं देगी. निषाद कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान उन्होंने कहा कि निषाद समाज को एसटी का दर्जा देकर बिहार सरकार उनके साथ छलावा कर रही है, क्योंकि एसटी को राज्य में सिर्फ एक प्रतिशत आरक्षण हासिल है.

(न्यूज18 की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi