S M L

NDA की 2019 में फिर होगी जीत, नरेंद्र मोदी दोबारा बनेंगे PM: नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री ने विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि इसका कोई भविष्य नहीं है

Updated On: Jan 07, 2019 01:22 PM IST

FP Staff

0
NDA की 2019 में फिर होगी जीत, नरेंद्र मोदी दोबारा बनेंगे PM: नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिर दोहराया है कि नरेंद्र मोदी 2019 में देश के फिर प्रधानमंत्री बनेंगे. पटना में लोक संवाद कार्यक्रम में अलग से मीडिया से बातचीत में नीतीश ने नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि 2019 चुनाव के बाद वो दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी की हार जरूर हुई है, लेकिन वोट प्रतिशत में एमपी में बीजेपी आगे है और राजस्थान में महज 0.4 प्रतिशत से वो कांग्रेस से पीछे रह गई है. उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर हो रहा है कि आने वाले समय में जब लोकसभा के चुनाव होंगे तो परिणाम एनडीए गठबंधन के पक्ष में आएंगे.

जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष ने कहा कि हमारा ग्राफ अच्छा रहा है इसलिए 2019 में भी एनडीए गठबंधन ही जीतेगी और हमने तय कर लिया है कि इस बार भी नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री होंगे.

नीतीश ने विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं है. उन्होंने महागठबंधन की जीत की संभावनाओं को खारिज करते हुए कहा कि जनता मालिक है और वो सब जानती है.

उन्होंने कहा कि जिन्होंने बिहार का पिछला अनुभव देखा है वो उन्हें दोबारा नहीं चुनेंगे, ऐसा उन्हें विश्वास है. उन्होंने कहा कि इसका कोई भविष्य नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi