S M L

नीतीश कुमार ने बुलाई कुशवाहा समाज के नेताओं की बैठक

जानाकारी के मुताबिक इस बैठक में कुशवाहा समाज के नेताओं और कार्यकर्ताओं से नाराजगी खत्म करने को लेकर चर्चा हो सकती है

Updated On: Sep 30, 2018 06:22 PM IST

FP Staff

0
नीतीश कुमार ने बुलाई कुशवाहा समाज के नेताओं की बैठक

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अपने आवास पर एक बैठक बुलाई है. इस बैठक को कई मायनों में अहम माना जा रही है. दरअसल इस बैठक में जेडीयू से जुड़े कुशवाहा समाज के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है.

जानाकारी के मुताबिक इस बैठक में कुशवाहा समाज के नेताओं और कार्यकर्ताओं से नाराजगी खत्म करने को लेकर चर्चा हो सकती है. दरअसल एनडीए से उपेंद्र खुशवाहा की  नाराजगी और पूर्व मंत्री मंजू शर्मा के मंत्रिमंडल से हटने के बाद  कुशवाहा समाज में नाराजगी की बात सामने आ रही थी.

कुशवाहा समाज के एक मात्र जेडीयू एमपी संतोष कुशवाहा ने कुशवाहा समाज को नीतीश कुमार के पीछे गोलबंद बताया और उपेन्द्र कुशवाहा पर इशारों इशारों में हमला भी किया. उन्होंने कहा कि सीएम ने ये बैठक बुलाई है और आज से पहले भी ऐसी बैठकें होती रही हैं. उपेंद्र कुशवाहा के सवाल पर सांसद ने कहा कि ये कोई मुद्दा नहीं है. कुशवाहा समाज समता पार्टी के समय से ही साथ है और बिहार के कोईरी-कुर्मी हमेशा से जेडीयू के साथ रहे हैं.

ये पूछे जाने पर कि क्या जेडीयू के वोटों का बिखराव होगा कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे सर्वमान्य नेता हैं और वोट कहीं नहीं जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi