S M L

अब बीजेपी से नीतीश नाराज, कहा- सांप्रदायिकता मंजूर नहीं

नीतीश कुमार केंद्रीय मंत्रियों गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे की बयानबाजी से नाराज हैं. इसलिए उन्होंने बीजेपी को यह नसीहत दी है

FP Staff Updated On: Mar 20, 2018 10:34 AM IST

0
अब बीजेपी से नीतीश नाराज, कहा- सांप्रदायिकता मंजूर नहीं

बीजेपी के सहयोगी एक-एक कर उससे नाराज होते जा रहे हैं. इस बार बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बीजेपी की कार्यशैली पर टिप्पणी की है.

एनडीटीवी के अनुसार सोमवार को पटना में नीतीश ने कहा, 'उन्हें वोट की चिंता नहीं है, लेकिन वो वोट देने वालों की चिंता करते हैं. यह देश प्रेम, सहिष्णु और सद्भाव से आगे बढ़ेगा.' उन्होंने कहा कि हम गठबंधन में रहते हुए अल्पसंख्यकों से जुड़े मसलों पर कोई समझौता नहीं करेंगे. हम एलांयस में जरूर हैं, लेकिन अपनी शर्तों पर काम करते हैं.

उनके इस बयान को केंद्रीय मंत्रियों गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे की बयानबाजी से जोड़कर देखा जा रहा है. समझा जा रहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री इन दोनों केंद्रीय मंत्रियों से नाराज हैं.

पिछले दिनों गिरिराज सिंह ने दरभंगा में एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ नारा लगाने के लिए लोगों को उकसाया और वीडियो वायरल होने के बाद ट्वीट भी किया. वहीं अश्विनी चौबे ने भागलपुर में दो समुदायों के बीच भड़की हिंसा और तनाव को लेकर बयान दिया था.

जेडीयू अध्यक्ष ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बीजेपी को अल्पसंख्यकों के हितों का ध्यान रखना चाहिए वाले बयान का भी समर्थन किया. नीतीश ने कहा कि रामविलास पासवान बिना सोचे-समझे बोलेंगे क्या?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi