S M L

आखिर लालू के ठिकानों पर छापेमारी का क्या है मकसद: नीतीश

नितीश कुमार ने कहा कि 22 जगह छापेमारी चल रही है, लेकिन मकसद क्या है वो तो पता चलना चाहिए

Updated On: May 16, 2017 09:24 PM IST

FP Staff

0
आखिर लालू के ठिकानों पर छापेमारी का क्या है मकसद: नीतीश

मंगलवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दिल्ली, गुरुग्राम स्थित 22 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि छापेमारी कहां हो रही है ये कोई नहीं दिखा रहा है.

उन्होंने कहा, 'मीडिया में चल रहा है 22 जगह छापेमारी चल रही है. मकसद क्या है वो तो पता चलना चाहिए.'

बता दें कि छापेमारी जमीन सौदों को लेकर हुई धांधलेबाजी से जुडा है. लालू यादव पर आरोप है कि उन्होंने 1 हजार करोड की जमीन का बेनामी सौदा किया है.

बिजनेसमेन और रियल एस्टेट एजेंट्स के यहां भी हुई छापेमारी

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने राजेडी सांसद पी सी गुप्ता के बेटे के घर पर भी छापेमारी की है. जानकारी के मुताबिक छापेमारी कई बिजनेसमेन और रियल एस्टेट एजेंट्स के यहां भी हुई है. ये छापेमारी 100 आयकर अधिकारियों और पुलिस की एक स्पेशल टीम ने की है.

वहीं जेडीयू नेता पवन वर्मा ने कहा है कि कानून अपना काम कर रहा है. अगर कुछ निकलकर सामने आता है तो हम उस बात का ध्यान रखेंगे. कानून के तहत जो भी कार्रवाई की जानी है उसे केंद्र सरकार को ही करना होगा.

उन्होंने साफ किया कि अगर कुछ निकलकर सामने आता है तो उस पर कार्रवाई की जानी चाहिए. नीतीश कुमार ने अपने प्रेस वार्ता में साफ किया है कि कानून अपना काम करेगा.

वहीं लालू ने ट्वीट के ज़रिए कहा, 'बीजेपी को नया अलायंस पार्टनर मुबारक हो. लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है.' लालू ने ये भी कहा, 'जब तक आखिरी सांस है फासीवाद के खिलाफ लड़ता रहूंगा.'

वहीं बिहार में महागठबंध की टूट के संकेत मिलने की ख़बरों के बाद लालू ने एक और ट्वीट कर कहा, 'ज़्यादा लार मत टपकाओ. गठबंधन अटूट है. अभी तो समान विचारधारा के और दलो को साथ जोड़ना है. मैं बीजेपी के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियों से नहीं डरता.'

न्यूज़ 18 साभार

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi