S M L

BJP को चुनौती देना विपक्ष के बस की बात नहीं: नित्यानंद राय

नित्यानंद राय ने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब भारत, कांग्रेस के साथ-साथ लेफ्ट मुक्त भी बन जाएगा

Updated On: Oct 25, 2018 05:27 PM IST

FP Staff

0
BJP को चुनौती देना विपक्ष के बस की बात नहीं:  नित्यानंद राय
Loading...

बिहार में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने विपक्षी महागदठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पटना में कांग्रेस, आरजेडी और तमाम विपक्षी दलों के सहयोग के बावजूद सीपीआई की रैली फ्लॉप हो गई.

नित्यानंद राय ने कहा कि बीजेपी को चुनौती देना विपक्ष के बस की बात नहीं. उन्होंने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब भारत, कांग्रेस के साथ-साथ लेफ्ट मुक्त भी बन जाएगा. उन्होने कहा कि सीपीआई और वामपंथी दलों का बिहार में कोई वजूद नहीं है और जल्द ही भारत से इनका राजनीतिक वजूद खत्म हो जाएगा.

बीजेपी नेता ने तंज कसते हुए  कहा कि जितना बड़ा मंच इनका बनाया गया था उतने तो लोग भी रैली मेम नहीं पहुंचे.   एक बात साफ़ है कि वामपंथ अपना वजूद बचाने के लिए अपनी तमाम विचारधारा को ताक पर रखकर परिवारवादी, वंशवादी और भ्रष्ट गठबंधन करने के लिए तैयार है.

राय ने कहा कि केरल में वामपंथी आतंक के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता डटकर खड़े हैं. पश्चिम बंगाल और त्रिपुरा की तरह केरल से भी इनका नामोनिशान खत्म हो जाएगा.

बीजेपी नेता ने कहा कि वामपंथ कभी क्लासलेस (जातिरहित) समाज की बात करती थी लेकिन अब तमाम जातिवादी, धार्मिक तुष्टिकरण और छद्म समाजवाद की बात करने वाले राजनीतिक दलों से उनके शर्तों पर झुककर समझौता कर रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi