S M L

बिहार में सीट बंटवारे पर BJP-JDU में बनी सहमति, बराबर सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार से हमारी चर्चा हुई. बिहार में जेडीयू और बीजेपी एक समान सीटों पर चुनाव लड़ेंगे

Updated On: Oct 26, 2018 06:11 PM IST

FP Staff

0
बिहार में सीट बंटवारे पर BJP-JDU में बनी सहमति, बराबर सीटों पर लड़ेंगे चुनाव
Loading...

बीजेपी और जेडीयू के बीच बिहार में सीट बंटवारे पर सहमति बन गई है. बिहार में बीजेपी और जेडीयू बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेगी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बिहार के लोकसभा चुनाव के लिए सभी साथियों से चर्चा चल रही थी. नीतीश कुमार से हमारी चर्चा हुई. बिहार में जेडीयू और बीजेपी एक समान सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. 2019 के चुनाव में मोदी जी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी. बिहार में भी NDA गठबंधन जीतेगा. सहयोगियों को भी सम्मानजनक सीटें मिलेंगी. उपेंद्र कुशवाहा और रामविलास पासवान भी हमारे साथ रहेंगे.

इससे पहले, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे थे. एम्स में रूटीन चेकअप के बाद सीएम नीतीश सीधे 7, लोक कल्याण मार्ग गए जहां प्रधानमंत्री का निवास है. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से घंटे भर लंबी मुलाकात की थी.

एम्स तक नीतीश के साथ साथ जेडीयू के महासचिव संजय झा भी थे लेकिन पीएम से मिलने बिहार के सीएम अकेले पहुंचे. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच सियासी रणनीति और बिहार के दृष्टिकोण से केंद्रीय योजनाओं पर चर्चा हुई थी. इसके बाद शुक्रवार शाम जेडीयू  और बीजेपी ने साथ चुनाव लड़ने की घोषणा की.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi