S M L

पीएम मोदी के खिलाफ उठा हर हाथ काट देंगे: बिहार बीजेपी अध्यक्ष

विरोधियों को धमकी देते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ उठने वाली हर उंगली तोड़ दी जाएगी, हर हाथ काट दिया जाएगा

FP Staff Updated On: Nov 21, 2017 01:42 PM IST

0
पीएम मोदी के खिलाफ उठा हर हाथ काट देंगे: बिहार बीजेपी अध्यक्ष

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोधियों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जिस तरह से देश का नेतृत्व कर रहे हैं, उस पर हर भारतीय को गर्व होना चाहिए.

विरोधियों को धमकी देते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ उठने वाली हर उंगली तोड़ दी जाएगी, हर हाथ काट दिया जाएगा. नित्यानंद राय बिहार के उजियारपुर से लोकसभा सांसद भी हैं.

नित्यानंद राय ने ये बयान सोमवार को ओबीसी कम्युनिटी की एक सभा में दिया. पीएम मोदी के बीते दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा, 'जिनकी मां खाना परोसती थी, मोदी को खाना खिलाने बैठती थी, आज उस थाली के सामने मां को बेटा दिखाई नहीं देता. ऐसे हालात से उठकर एक गरीब का बेटा पीएम बना है. एक-एक व्यक्ति को उनका सम्मान करना चाहिए.'

बाद में दी सफाई

उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी की ओर उठने वाली हर उंगली को, उठने वाले हर हाथ को हम सब मिलकर या तो तोड़ देंगे. जरूरत पड़ी तो काट देंगे.' ओबीसी कम्युनिटी की सभा में नित्यानंद राय के साथ बीजेपी नेता सुशील मोदी भी मौजूद रहे.

इस बारे में नित्यानंद राय का कहना है, 'मैंने पीएम मोदी, देश के गौरव और सुरक्षा के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों को जवाब दिया है.' हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उनका बयान किसी व्यक्ति विशेष या पार्टी के लिए नहीं था. उन्होंने बाद में अपने बयान पर खेद प्रकट किया और कहा कि यह महज मुहावरे के तौर पर इस्तेमाल किया गया था और इसका गलत अर्थ निकाला गया है.

गौरतलब है कि दिसंबर, 2016 में बीजेपी ने नित्यानंद राय को बिहार का प्रदेश अध्यक्ष बनाया था. वह पहले हाजीपुर से विधायक थे. 2014 के चुनाव में बीजेपी ने उन्हें उजियारपुर से टिकट दिया.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi