S M L

बिहार बंद: RLSP के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में बुलाया बंद, महागठबंधन ने दिया समर्थन

बिहार बंद को लेकर RLSP समेत कई पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरा-सासाराम मुख्य मार्ग धोबिघटवां के पास आगजनी कर सड़क जाम कर दी

Updated On: Feb 04, 2019 12:02 PM IST

FP Staff

0
बिहार बंद: RLSP के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में बुलाया बंद, महागठबंधन ने दिया समर्थन

बिहार की राजनीति में इस वक्त काफी हंगामा मचा हुआ है. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने सोमवार को बिहार बंद का आह्वान किया है. ये बंद शनिवार को RLSP कार्यकर्ताओं पर हुई लाठीचार्ज के विरोध में किया गया है. RLSP के अलावा बिहार महागठबंधन में शामिल तमाम दलों ने इस बंद का समर्थन किया है. वहीं सीपीएम भी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में उतर आई है.

CPM ने ट्वीट किया कि RLSP के आंदोलनकारियों और उनके नेताओं पर नीतीश सरकार की पुलिस द्वारा बर्बर लाठीचार्ज की निंदा करती है और बिहार बंद में RLSP का समर्थन करती है.

नीतीश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं कुशवाहा के समर्थक

बिहार बंद को लेकर RLSP समेत कई पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरा-सासाराम मुख्य मार्ग धोबिघटवां के पास आगजनी कर सड़क जाम कर दी. जिसकी वजह से गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई. इस दैरान कुशवाह के समर्थक नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते भी दिखे.

ये पूरा बवाल शनिवार को शुरू हुआ था. दरअसल उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को अपने समर्थकों के साथ आक्रोश मार्च निकाला था. गांधी मैदान के जेपी गोलंबर से शुरू होकर मार्च राज भवन जा रहा था. इस दौरान पटना के डाकबंगला चौराहा पर पुलिस और RLSP के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. इस झड़प में कई कार्यकर्ताओं को चोटें भी आई. इस बीच कुशवाहा की भी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें पीएमसीएच भेजा गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi