S M L

मोदी सरकार को महबूबा की खुली धमकी- PDP तोड़ी तो सलाहुद्दीन पैदा होंगे

कुछ दिन पहले पीडीपी में टूट की खबरें भी सामने आईं थी, जिसे लेकर पीडीपी प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अब मोदी सरकार पर निशाना साधा है

FP Staff Updated On: Jul 13, 2018 10:32 AM IST

0
मोदी सरकार को महबूबा की खुली धमकी- PDP तोड़ी तो सलाहुद्दीन पैदा होंगे

जम्मू कश्मीर में बीजेपी-पीडीपी की गठबंधन सरकार के गिरने के बाद से ही राष्ट्रपति शासन लागू है. दोनों पार्टियां गठबंधन टूटने के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रही हैं. कुछ दिन पहले पीडीपी में टूट की खबरें भी सामने आईं थी, जिसे लेकर पीडीपी प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अब मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने मोदी सरकार को खुली धमकी देते हुए कहा है कि केंद्र सरकार जोड़तोड़ की राजनीति न करे तो बेहतर होगा. पीडीपी को तोड़ने की कोशिश न की जाए. दिल्ली के बिना जोड़तोड़ नहीं हो सकता.

नतीजा बहुत खतरनाक होगा

महबूबा ने कहा, अगर दिल्ली (केंद्र सरकार) ने 1987 की तरह यहां की अवाम के वोट पर डाका डाला, अगर इस किस्म की तोड़-फोड़ की कोशिश की, तो इससे और सलाहुद्दीन और यासिन मलिक पैदा होंगे. उन्होंने आगे कहा कि अगर दिल्लीवालों ने पीडीपी को तोड़ने का प्रयास किया इसका नतीजा बहुत ज्यादा खतरनाक होगा. आपको बता दें कि सलाहुद्दीन हिजबुल मुजाहिद्दीन का सरगना है. जब कि यासिन मलिक अलगाववादी नेता है.

क्या कहना है कांग्रेस और बीजेपी का

पीडीपी चीफ के इस बयान पर कांग्रेस ने कहा है कि महबूबा मुफ्ती की कथनी और करनी में अंतर नहीं होना चाहिए. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि राज्य में अनिश्चितता का माहौल है. वहीं बीजेपी जम्मू-कश्मीर के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने कहा है कि बीजेपी तोड़ फोड़ की राजनीति नहीं कर रही है और न ही पीडीपी में फूट डाल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi